--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: आरती सिंह ने दुबई में अकेले ही मनाया अपना बर्थडे, बोलीं-मेरे पास मैं हूं

- Advertisement -

मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti singh) का 37वां जन्मदिन 5 अप्रैल को था, जिसको उन्होंने दुबई में मनाया। इस बात की अपडेट आरती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदाकारा बर्थडे केक अकेले ही काट रही हैं और खुद ही बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं। बता दें कि आरती सिंह जहां केक काट रही हैं वहां ठीक सामने समुंद्र दिखाई दे रहा है, जो लाइट्स की चमक में बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस वीडियो में आरती केक काटने के बाद समुंद्र के पास लगी रेलिंग को पकड़ कर खड़ी हो जाती हैं।

 

आगे बता दें कि इस पोस्ट पर आरती सिंह ने कैप्शन दिया और लिखा, “मुझे जन्मदिन मुबारक हो। मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं खुद को पसंद करती हूं और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। मैं दुबई दौड़कर आयी हूं। यात्रा एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं तैयार रहती हूं और मैंने फिर से एक और जगह की खोज की है। भगवान का हर चीज के लिए धन्यवाद, शांतिपूर्ण जन्मदिन। खैर, मैं अपने लिए जन्मदिन गीत गा रही हूं। मुझे ढेर सारी शुभकामनाएं भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद”।

जानकारी के लिए बता दें कि आरती सिंह के इस वीडियो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और अब तक इस पर 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। अकेले ही जिंदगी को एंजॉय करने वाली आरती सिंह ने सीरियल ‘मायका’ से हिंदी टीवी सीरियल्स में कदम रखा था। मगर ‘बिग बॉस 13’ से उन्होंने लोगों का दिल जीतने का पूरा प्रयास किया। इस शो में आरती सिंह ने बताया था कि बचपन में वो अपने ही घर में यौन उत्पीड़न का शिकार हो गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि इस हादसे से उनके ऊपर इतना बुरा असर पड़ा कि उन्हें पैनिक अटैक आने शुरू हो गए थे। इन सभी से आरती सिंह ने फाइट की और आज वो अपनी लाइफ को अपनी शर्तों पर जीती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss