--- विज्ञापन ---

Latest Posts

वरुण सूद ने दिव्या अग्रवाल के साथ किया पैचअप!, तस्वीरें देख फैंस ने लगाई मुहर

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और खतरों के खिलाड़ी 11 शो के कंटेस्टेट रह चुके वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल इन दिनों फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। हाल ही में आई इस कपल के ब्रेकअप की खबरों ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। वहीं इस जोड़ी को पसंद करने वालों के लिए यह खबर किसी सदमे से कम नहीं थी। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि ये दोनों फिर से एक साथ आने वाले हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखने के बाद लोग इनके पैचअप का अनुमान लगा रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद मानो ऐसा लगने लगा है कि फैंस के बीच एक उम्मीद जग गई हो।

बीते दिन इस दोनों कपल को एक लाइव डीजे के दौरान देखा गया है। यहां पर रोडीज को होस्ट कर चुके रणविजय सिंह भी पहुंचे हुए थे। साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस लाइव डीजे में नजर आईं। यहां से सामने आई दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों अभी भी अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। लोकिन इस बात का पता अब तक नहीं चल पाया है कि इनका पैचअप हो गया है या नहीं। हालांकि इनके बॉन्ड को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में इनकी ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिले।

और पढ़िए –दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप करने के बाद भी वरुण सूद को किया बर्थडे विश, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीतें दिनों वरुण के बर्थडे पर दिव्या अग्रवाल ने उनको जन्मदिन की बधाईयां भी दी थीं। लेकिन उससे कुछ ही दिन पहले वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। वहीं इन दोनों ने ऑफिशियली ये बात बताई थी कि ये ब्रेकअप कर रहे हैं। हालांकि इसके बाद भी एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण के चर्चे कम नहीं किए। वो आए दिन वरुण से जुड़ा कोई ना कोई बयान देती नजर ाती रहती थीं।

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद करीब तीन साल से रिलेशन में थे। इनकी पहली मुलाकात रिएलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस में हुई थी। इस शो को जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने प्रोड्यूस किया था। शो के दौरान ही दिव्या और वरुण की नजदीकियां बढ़ी थी। फिलहाल तो अब फैन्स को इस बात का इंतजार है कि वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल जल्द ही अपने पैचअप की घोषणा कर दें।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version