Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

DID के मंच पर वरुण धवन ने किया खुलासा, रेमो डिसूजा को ICU में देख एक्टर हो गए थे परेशान

- Advertisement -

DID L’il Masters 5: ज़ी टीवी (Zee Tv) पर प्रसारित होने वाला डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। वहीं हाल ही खत्म हुआ ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ (Dance India Dance Little Masters 5) का ग्रैंड फिनाले भी बेहद शानदार रहा। इसी बीच इस शो के फैंस को एक शानदार ट्रीट भी मिली। क्योंकि शो के फिनाले में फिल्म ‘जुग जुग जियो‘ के कलाकार अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे।

 

और पढ़िएब्रालेस लुक में Oops मोमेंट का शिकार हुईं पूनम पांडे, एक बार फिर यूजर्स ने किया ट्रोल

 

इन सितारों के सामने शो के जज रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने अपनी एक शानदार पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस पेश की और सभी का खूब मनोरंजन किया। वहीं रेमो डिसूजा को डांस करता देखकर वरुण धवन काफी इमोशनल हो गए। क्योंकि वरूण उस दिन को याद करने लगे जब रेमो डिसूजा बीमार पड़ गए थे। इस दौरान वरुण धवन ने बताया कि जब उनको ये बात पता चली कि रेमो को हार्ट अटैक आया है, तो वो उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान हो गए थे।

रेमो डिसूजा के सामने बात करते हुए वरुण ने उनकी पत्नी लिजेल का भी शुक्रिया अदा किया, क्योंकि रेमो के ठीक होने के पीछे सबसे बड़ा हाथ उनकी पत्नी का ही था। वरुण धवन ने कहा कि, ‘मैंने इससे पहले कभी यह नहीं कहा लेकिन आज मैं यह जरूर कहूंगा! ये बात ज्यादा लोग नहीं जानते लेकिन रेमो सर मेरे दिल के बहुत करीब हैं और वो हमेशा रहेंगे। असल में जब मुझे उनकी बिगड़ी सेहत के बारे में पता चला तो मैं वाकई काफी डर गया था। मैं लिजेल का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उन्होंने रेमो का ख्याल रखा और हमेशा उनकी सपोर्ट सिस्टम बनी रहीं।’

 

और पढ़िए पिंक नाइटी पहन ब्रालेस हुईं उर्फी जावेद, किया इंटरनेट का पारा हाई

 

आगे बात करते हुए वरुण धवन ने कहा कि, ‘मैं जानता हूं कि लिजेल की वजह से रेमो आज यहां खड़े हैं। उन्होंने ही रेमो को स्वस्थ होने का हौसला दिया। मैं उन्हें दिल की गहराइयों से चाहता हूं और डीआईडी लिटिल मास्टर्स के फिनाले में उन्हें देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।’

वरूण के इन शब्दों से साफ-साफ जाहिर होता है कि वो रेमो डिसूजा को दिल से कितना चाहते हैं। इसी के साथ वरूण की बातों में रेमो के लिए एक गुरू की तरह सम्मान भी नजर आता है। ऐसे में एक बात तो कहनी ही पड़ेगी कि वरूण और रेमो के बीच का बॉन्ड बेहद खास है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts