Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vaishali Thakkar Suicide: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस थी। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।

- Advertisement -

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस थी। वहीं अब वैशाली ठक्कर लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि वैशाली ठक्कर के फांसी लगाकर आत्महत्या की है जिसके बाद खबर मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरु की। इस खबर के बाद से उनके परिजन के साथ-साथ उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 New Promo: ‘बिग-बॉस’ का नया प्रोमो जारी, कैप्टेंसी टास्क को लेकर घर मचा घमासान

प्रेम-प्रसंग के चलते उठाया कदम

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) की आत्महत्या का मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी से सामने आया है। कहा जा रहा है कि वैशाली ठक्कर  किसी से बेहद प्यार करती थी और यही उनकी मौत की वजह बन गई। इसी के साथ खबर है कि, प्रेम-प्रसंग के चलते ही उन्होंने ये बड़ा कदम उठाया है। वैशाली ठक्कर टीवी जगत की बड़ी एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते घर-घर में पहचान बनाई और आज सभी को छोड़ कर चली गई।

इस सीरियल में पहली बार आई थी नजर

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से करियर की शुरुआत की थी। इस टीवी शो में वैशाली ठक्कर ने संजना नाम का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया। इस शो के बाद वो कई टीवी शोज में नजर आई और लाखों लोगों के दिलों पर राज किया। इसके बाद वो ‘ससुराल सिमर का’ टीवी सीरियल में आई और इसमें उनकी एक्टिंग ने फैंस के दिलों को छू लिया। इस सीरियल से उनको काफी पहचान मिली।

यहाँ पढ़िए BB16: ‘शनिवार का वार’ में फूटेगा सलमान का शालीन पर गुस्सा, प्रोमो में नजर आईं झलकियां

एक्ट्रेस को मिला थे ये अवॉर्ड

वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ये हैं आशिकी, सुपर सिस्टर, लाल इश्क, विष और अमृत जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आई। वैशाली ठक्कर को ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल का अवॉर्ड भी मिला था। वहीं आज उनका आज ये कदम उठाना और ऐसे चले जाना बेहद दुख की बात है। आपको बता दें, कई ऐसे मामले पहले भी आ चुके हैं और अब देखना है कि वैशाली ठक्कर के मामले में क्या-क्या जांच होती है और क्या राज खुलते हैं

- Advertisement -

Latest Posts