Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan: मक्का मदीना पर हिना खान ने किया ऐसा काम, अब हो रही हैं ट्रोल

Hina Khan: हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हिना खान रमजान शुरू होने से पहले अपने परिवार के साथ सऊदी अरब के मक्का उमरा करने पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने मदीना मस्जिद से अपनी लेटेस्ट […]

Hina khan

Hina Khan: हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हिना खान रमजान शुरू होने से पहले अपने परिवार के साथ सऊदी अरब के मक्का उमरा करने पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने मदीना मस्जिद से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, इबादत की मोहब्बत मक्का है, मोहब्बत का रूख मदीना है। वहीं लगता हैं कि यूजर्स को एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बिल्कुल पसंद नहीं आई। तमाम यूजर्स हिना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं जिसके चलते एक्ट्रेस ने परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

हिना का फोटोशूट नहीं आया पसंद

हिना खान का पवित्र स्थान से फोटो शेयर करना लोगों को पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस की इन फोटोज पर लोगों ने कमेंट की बारिश कर दी हैं। एक यूजर ने लिखा, आप उमराह के लिए जाते हो या फोटोशूट के लिए। दूसरे यूजर ने लिखा, हिना खान तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इस तरह के पवित्र स्थल पर फोटो खिंचवाने का क्या मतलब है?

एक यूजर ने लिखा, पहले स्टार्स मालदीव, बाली जाते थे और अब मक्का, मदीना, वैष्णो देवी जाते हैं फोटो शूट के लिए। जिसके बाद हिना खान ने य़ूजर्स से परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

उमराह करने पहुंचे ये स्टार्स

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से सितारों में उमराह करने का क्रेज साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। हिना खान से पहले सना खान, गौहर खान, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, दीपिका कक्कड़, आसिम रियाज और अली गोनी भी मक्का में उमराह करने के लिए गए।

First published on: Mar 25, 2023 06:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.