TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

उर्फी जावेद के नए लुक को देख फैंस की छूटी हंसी, यूजर्स बोले- कीड़ा बाहर आ गया…

Urfi Javed Viral Video: अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से अपने नए लुक को लेकर वायरल हो गई हैं। कभी उर्फी ने बिना कपड़ों के पोज मारे तो कभी सिम की ड्रेस पहन बाहर आ गईं। वहीं इस बार एक्ट्रेस पेड़ बन गई हैं। आप […]

Urfi Javed Viral Video: अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से अपने नए लुक को लेकर वायरल हो गई हैं। कभी उर्फी ने बिना कपड़ों के पोज मारे तो कभी सिम की ड्रेस पहन बाहर आ गईं। वहीं इस बार एक्ट्रेस पेड़ बन गई हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम ये क्या लिख रहे हैं, तो आप ही वीडियो देख लीजिए तो आपको भी पता चल जाएगा कि वो पेड़ कैसे बन गई हैं। फैशन सेंस से हर बार लोगों को हैरान करने वाली उर्फी ने अब क्रिसमस से पहले अपने अतरंगी स्टाइल से सनसनी फैला दी है, तो लोगों ने उन्हें पेड़ ही कह डाला। सभी उनके इस नए लुक को देखते ही रह गए। यह भी पढ़ें: कभी बिना कपड़े तो कभी छोटी ड्रेस, अब बॉडी पर चुंबन ही चुंबन

फिर छाईं उर्फी सुर्खियों में  (Urfi Javed Viral Video)

अब नाम उर्फी का आए तो आप समझ ही जाते हैं कि कुछ तो अतरंगी हो गया है। वैसे आप सोच भी सही रहे हैं, क्योंकि इस बार भी एक्ट्रेस अपने नए वीडियो को लेकर वायरल हो गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस नए लुक में जैसे ही सामने आईं तो उनके इस स्टाइल को सही करते हुए एक महिला बदन पर लिपटे कुछ अजीब से वायर जैसी कुछ चीज को ठीक करती है। [caption id="attachment_392342" align="aligncenter" ] Image Credit: Instagram[/caption] तभी पैप्स में से एक उनके इस ड्रेस को लेकर कमेंट करता है 'नाइस पेड़ है।' इस पर उर्फी हंस पड़ती हैं और पूछती हैं पेड़ किसने कहा पेड़।

यूजर्स के कमेंट्स से भर गया कमेंट बॉक्स   (Urfi Javed Viral Video)

अब एक्ट्रेस के इस लुक पर यूजर्स भी दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'ये तो स्पाइडर मैन का लेडी विलेन है'। तो एक अन्य ने लिखा- 'कीड़ा बाहर आ गया'। [caption id="attachment_392343" align="aligncenter" ] Image Credit: Instagram[/caption] वहीं एक और यूजर लिखता है- 'वास्तव में ये प्रुव क्या करना चाहती हैं'। वहीं एक ने लिखा 'पेड़ क्यों लिखा भाई भेड़ बोल देते'। 'ये अजूबा है भाई'।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.