TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने फूलों का इस्तेमाल कर के बनाई ये नई ड्रेस, बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीनें

मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अंदाज और फैंशन सेंस की बदौलत छाई रहने वाली सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सारी हदे पार करती दिखाई देती हैं। इसी बीच अब तो उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क भी सेट कर दिया हैं। हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद ने […]

मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अंदाज और फैंशन सेंस की बदौलत छाई रहने वाली सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सारी हदे पार करती दिखाई देती हैं। इसी बीच अब तो उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क भी सेट कर दिया हैं। हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद ने जो काम किया है, उसे देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस बेबाक अंदाज की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स कुछ कहने की हालत में ही नहीं है।   दरअसल उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि उर्फी के शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ और सिर्फ फूल ही चिपके हुए हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने स्किन टोन से मैच करते हुए न्यूड कलर के ही शॉर्ट्स पहने हैं जो कि गौर करने पर दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उर्फी (Urfi Javed) ने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है। बल्कि अपने शरीर को ढ़कने के लिए उन्होंने फूलों का इस्तेमाल किया है। उर्फी ने अपने इस लुक को अतरंगी बनाने के लिए फूलों का इस्तमाल करते हुए पूरा शरीर ही कवर कर रखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों की लंबी लट निकालकर पीछे पोनी बनाई है। वीडियो में उर्फी कोई बॉडी मूवमेंट तो करती नहीं दिखाई दे रही हैं, लेकिन वो अपने फेस एक्सप्रेशन फ्लॉन्ट कर रही हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हर दिन उनके इन अतरंगी कारनामों की वजह ट्रोल किया जाता है। लेकिन फिर भी उर्फी किसी की बीत को सीरियस ना लेते हुए ऐसी अतरंगी तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बहुत कम समय में ही फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं। फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया लेकर जरूर आती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.