--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed Video: ग्लिटर छोड़ उर्फी जावेद ने घड़ियों से ढका बदन, देखने वालों के उड़े होश

उर्फी जावेद शीशे, पन्नियां, अखबार, ब्लेड और रेड ग्लिटर से बनी ड्रेस पहनी हुई नजर आ चुकी हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की दुनिया का एक ऐसा नाम है, जिन्हें आज एक इंटरनेट सेंसेशन कहना गलत नहीं होगा। इस समय गूगल की टॉप सर्चिंग लिस्ट में उर्फी का नाम शामिल है। एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं। उर्फी जावेद शीशे, पन्नियां, अखबार, ब्लेड और रेड ग्लिटर से बनी ड्रेस पहनी हुई नजर आ चुकी हैं। अब हाल ही में उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: एक ऑटो चालक की बेटी बनी तो मिस इंडिया रनर अप लेकिन उसे मिला क्या? दर्द, दुख, तंगहाली! मान्या सिंह की आपबीती

दिखने में बिल्कुल ट्रांसपेरेंट है उर्फी की स्कर्ट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस को पिंक कलर का टॉप और ढेर सारी घड़ियों से बनी स्कर्ट पहने देखा जा रहा है। हालांकि, अभिनत्री की ये स्कर्ट दिखने में बिल्कुल ट्रांसपेरेंट है, जिसमें उनका परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या टाइम हो रहा है मैन’! उर्फी जावेद का ये अंदाज देख लोग दंग रह गए हैं।

यहाँ पढ़िए Hina Khan B’day: हिना खान का टीवी पर एंट्री से लेकर एक्ट्रेस बनने का सफर, जानें कैसे बनी छोटे पर्दे की बड़ी बहू

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

उर्फी जावेद के पोस्ट पर कई लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा उनके वीडियो पर सिर्फ 2 घंटे में करीबन 1 लाख लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘कल से मेरी घड़ी नहीं मिल रही किसी ने देखी क्या कहीं’। तो दूसरे ने लिखा, ‘यह सारी घड़ियां मुझे दे दो’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘ए राजू मेरी घड़ी कौन ले गया रे बाबा’। एक अन्य ने लिखा, ‘घड़ी चोर’।

उर्फी का वर्कफ्रंट

उर्फी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में सिंगर कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। इसके अलावा वो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ समेत कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version