--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed: स्टाइल दिखाने के चक्कर में उर्फी जावेद का टूटा फोन, देखें वीडियो

- Advertisement -

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलर हो चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हर दिन उर्फी जावेद के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अदाकारा लाइमलाइट में बने रहने के लिए अलग-अलग कारनामे करती रहती हैं। इतना ही नहीं वो अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर भी कई बार कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता है। अब हाल ही में भी ऐसा ही कुछ हुआ।

 

और पढ़िएUS कोर्ट ने महिलाओं से छीना अबॉर्शन का अध‍िकार, दिव्‍यांका त्र‍िपाठी ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: इस कंटेस्टेंट ने रोहित शेट्टी के शो में की वाइल्ड कार्ड एंट्री!, फैंस हुए एक्साइटेड

 

दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद हाथ में गुलाब के फूल को लेकर फोटो क्लिक करती हुईं नजर आ रही हैं। उर्फी हाथ में फूल लिए अलग–अलग पोज में फोटो क्लिक कर रही हैं। उसके बाद जो हुआ वो सभी को चौंका देने वाला है। जैसा की आप देख सकते हैं कि उर्फी फोटो के चक्कर में अपने महंगे स्मार्टफोन को बीच सड़क पर फेंक देती हैं, जिसका झटका उन्हें थोड़ी देर बाद लगता है।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि उर्फी फूल समझकर गलती से अपना फोन ही फेंक देती हैं और उनका फोन टूट जाता है। फोन फेंकते ही एक शख्स गलती से अपनी स्कूटी उर्फी जावेद के फोन पर चढ़ा देता है, जिसको देख उर्फी शॉकिंग नजर आ रही हैं। फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका फोन ऐसे टूटता देख ट्रोल करना शुरू कर दिया। उर्फी के पोस्ट पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘फेक फोन’। तो दूसरे ने लिखा, ‘डमी फोन है साफ-साफ दिख रहा है बेवकूफ बना रही हो’।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss