Urfi Javed: उर्फी जावेद ने कश्मीरा शाह को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, सुनकर चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

मुंबई। कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) और सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी। फराह ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए थे, तो उर्फी ने भी उन्हें पलटकर जवाब दिया था। लेकिन इसी बीच कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह  (Kashmera Shah) ने भी उर्फी को लेकर एक बयान दिया था।

एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह  (Kashmera Shah) ने ये कहा था कि उर्फी (Urfi Javed) को मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह जानती भी होंगी। मैं भी ऐसे लोगों को नहीं जानती हूं जो कपड़े काटकर घूमते रहते हैं। कश्मीरा शाह ने आगे बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिनके रिज्यूमे में काम जीरो हो और जो सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हों। मैं अपना करियर बना रही हूं, मैं ऐसी फिल्में बनाने में व्यस्त हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएंगी। जो लोग सिर्फ स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं, मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं।’

कश्मीरा शाह की इन बातों पर अब उर्फी जावेद का रिएक्शन सामने आया है। उर्फी ने हाल ही में पैपराजी के सामने स्पॉट होते हुए कश्मीरा शाह को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘मैने सुना कश्मीरा शाह ने जो भी कहा, लेकिन आप कोई वेलिड रिजन तो दो यार। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हूं, रियल लाइफ में नहीं। तो क्या हुआ वो तो दोनों जगह ही फेमस नहीं है, ऐसे में क्या फायदा’।

उर्फी के इस स्टेटमेंट को सुनने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि वो कश्मीरा शाह के दिए हुए बयान से काफी नाराज हैं। लेकिन उर्फी ने जो बाते कश्मीरा के लिए कही है, उसे सुनने के बाद कश्मीरा का कोई रिएक्शन सामने आता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

- Advertisement -
Exit mobile version