TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

केला खाते हुए Urfi Javed ने ये क्या कर दिया! देखकर आप भी कर लेंगे आंखें बंद

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है जिसमें वो केला खाती और ड्रेस बनाती दिख रही हैं।

pic credit: Google
Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उर्फी ने अपनी अतरंगी आउटफिट और बोल्डनेस से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। उर्फी आए दिन अजीबोगरीब फैशनसेंस से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। उर्फी की अतंरगी आइडिया कई बार तो लोगों को इतना चौंका देते हैं कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है। अब एक बार फिर उर्फी (Urfi Javed) अपने नए कारनामे में लोगों के सामने आ गई हैं, उनका वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। यह भी पढ़ें: Kissing सीन शूट करते हुए बेकाबू हो गए थे ये स्टार्स, एक ने तो कर दी थी सारी हदें पार

उर्फी जावेद का न्यू लुक (Urfi Javed Viral Video)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक बार फिर टॉपलेस नजर आ रही हैं। उर्फी हर बार कुछ नया आउटफिट बनाती हैं और उनके अतरंगी आउटफिट देखकर दिमाग की चकरा जाता है। इस बार उर्फी ने एक फल से ही अपनी ड्रेस बना ली है जिसे सिर्फ उर्फी ही पहन सकती है। अब आप सोच रहे होंगे कि उर्फी (Urfi Javed) ने ऐसे कौन से फ्रूट से ड्रेस बना ली है तो आपको बता दें कि उर्फी ने केले के छिलके से एक यूनिक ड्रेस बना डाली है और उनका लेटेस्ट वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

केला खाते हुए उर्फी (Urfi Javed Viral Video)

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आप आराम से लेटकर केला खाते हुए देख सकते हैं। बड़े मजे से उर्फी केला खा रही हैं और उन्होंने उसके छिलकों को टॉप की तरह पहन भी लिया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उर्फी ने केले के छिलके को अपनी ब्रेस्ट पर रखा हुआ है और वो दूर से देखने में बिल्कुल टॉप की तरह ही लग रहे हैं। फूलों की तरह ही केले के छिलकों को उर्फी (Urfi Javed) ने अपने ब्रेस्ट पर इस तरह रखा हुआ है कि देखने में वो टॉप की तरह लग रहा है।

वीडियो ने खींचा ध्यान (Urfi Javed Viral Video)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की केले की छलकों ड्रेस सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। उर्फी के लिए वैसे तो ये कोई नई बात नहीं है लेकिन केले से उन्होंने वाकई काफी अच्छा एक्सपेरिमैंट किया है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। उर्फी (Urfi Javed) के इसी टेलेंट को लोग पसंद भी करते हैं और अपनी इन्हीं ऊंटपटांग हरकतों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं और लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करने लगते हैं। उर्फी के इस वीडियो पर भी लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' क्या कुछ नहीं मिला क्या उर्फी मैडम मतलब कुछ भी' दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, 'बेवकूफ औरत...ऐसा लग रहा है ऑक्टोपस के बच्चे इससे चिपके पड़े हैं' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'चलो कूड़ा है ये आपको पता तो चला' एक ने कहा, 'हद है यार मेरे घर में बहुत कचरा इकट्ठा हो गया है दिवाली की सफाई चल रही है उर्फी मैडम आप लेंगी क्या वो।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.