Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

फ्रंट कट आउट-बैकलेस ड्रेस में उर्फी जावेद ने दिखाई दिलकश अदाएं, देखें वीडियो

Urfi Javed New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस और अटपटी ड्रेसेस के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी आए दिन मुंबई में कही ना कही स्पॉट कर ही ली जाती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर उन्हें बांद्रा में घूमते हुए देखा गया। जिसका वीडियो अब […]

Urfi Javed New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस और अटपटी ड्रेसेस के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी आए दिन मुंबई में कही ना कही स्पॉट कर ही ली जाती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर उन्हें बांद्रा में घूमते हुए देखा गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

खुद से अपने कपड़ें डिजाइन करने वाली उर्फी यहां एक क्यूट पिंक ड्रेस में नजर आईं। ये ड्रेस भी उर्फी के बाकी आउटफिट्स की तरह ही अतरंगी थी। इस स्ट्रिंग्स स्ट्रैप वाली ड्रेस का फ्रंट कट आउट था, वहीं पीछे से ये ड्रेस बैकलेस थी। वहीं अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उर्फी ने इस छोटी सी ड्रेस के साथ लाइट ब्राउन कलर की हाई हील्स भी पहन रखी थीं। इसी के साथ उर्फी ने अपने बालों में हाई बन बनाया हुआ था। वहीं उन्होंने ड्युई मेकअप करते हुए सबकों चौंका कर रख दिया।

 

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुज से अपनी फरमाहिशें पूरी कराएगी अनुपमा, काव्या क्यों बनी बा के सिर का दर्द?

 

पैपराजी से बात करते हुए उर्फी जावेद ने बताया कि वो बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में गई थीं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह अंदर से पानी पूरी और सेव पूरी खाकर आ रहीं हैं। अब उर्फी जावेद के इस लुक के वायरल होते ही हर तरफ बस इसके ही चर्चे होने लगे हैं। अब उर्फी का नया लुक सामने आये और ट्रोल्स उनके पीछे ना पड़ें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में उर्फी के इस लुक के सामने आते ही कई लोग उनके पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं।

 

और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: कनिका मान बनी रहेंगी शो का हिस्सा, वीडियो शेयर कर बताई इसकी बड़ी वजह

 

कुछ यूजर्स करण जौहर की पार्टी के नाम पर भी उर्फी जावेद से मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसको करण जौहर ने अपनी बर्थडे पार्टी में नहीं बुलाया क्या?’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘करण जौहर के बर्थडे में किसी ने इनवाइट नहीं किया इसे?’ लेकिन इसी के साथ आपको बता दें कि उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है। अगर उन्हें कुछ लोग ट्रोल करते हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कि उनकी तारीफ करते हैं। उन ही लोगों में से एक ने उन्हें सेक्सी ब्यूटी बताया, तो वहीं एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि उर्फी को फैशन डिजाइन में ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 28, 2022 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.