--- विज्ञापन ---

बोरी की ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

- Advertisement -

Urfi Javed Sack Dress: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी पहनावे की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बार भी वो अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में हैं। क्योंकि उन्होंने बोरी की मदद से अपने लिए एक नया आउटफिट तैयार कर लिया है। लेकिन इस बार भी उनको कई लोगों ने पहनावे की वजह से ट्रोल कर दिया है। वैसे तो एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। वो बात अलग है कि उनकी फोटो और वीडियो आने के बाद उर्फी को जमकर ट्रोल भी किया जाता है।

 

यहाँ पढ़िए –  Kundali Bhagya Update: धीरज धूपर नहीं छोड़ेंगे कुंडली भाग्य, इस वजह से ले रहे हैं शॉर्ट ब्रेक

 

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि उर्फी किस तरह बोरी से अपने लिए टॉप और साइड कट मिनी स्कर्ट बना कर उसे पहन रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों में पोनी टेल बनाई हुई है। वहीं अपने कानों में बड़े ईयररिंग पहन कर उर्फी ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। वीडियो के साथ उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, ‘ ये बोरी है या फिर ड्रेस। मैने सिर्फ 10 मिनट में ये बनाया है।’ अब सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  एकरूप बेदी के घर गूंजी किलकारियां, 26 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दिया नन्ही परी को जन्म

 

उर्फी के हर पोस्ट की तरह उनका ये वीडियो भी सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है। इस वीडियो को महज तीन घंटे में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ अब तो ये टार्जन भी बन गईं, वाह।’ दूसरे ने लिखा,’बोलो तो झक्कास।’ एक अन्य ने लिखा,’यार क्या ही मिलता है ये सब करके।’

हालांकि उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर आज की तारीख में ट्रोल होने पर कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहते हैं। उर्फी बेबाकी से कहती हैं कि जो मुझे पसंद होगा मैं वो पहनूंगी। इसी चलते शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होगा जब वो किसी अतरंगी कपड़ों में ना दिखाई देती हों और ट्रोल ना होती हों। अक्सर ही वो ऐसे कपड़े पहनकर कोई फोटो और वीडियो शेयर कर देती हैं, जिसे देख लोग चौंक जाते हैं या सिर पकड़ लेते हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version