Urfi Javed shocking Statement: जब उर्फी जावेद को देखते ही बोल उठा कास्टिंग डायरेक्टर, तुम एडल्ट वेब सीरीज…

- Advertisement -

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, उर्फी जावेद हर बार अपनी नई तस्वीरों से सबको चौंका देती है। उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है। बता दें कि उर्फी की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ ही इंटरनेट पर बवाल कर देती है। एक्ट्रेस की ऐसी फोटोज देख लोग उनका कैरेक्टर सैचिनेशन करने लगते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं वो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल की जाती हैं।

इसी सिलसिले में उर्फी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, एक कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से कहा, तुम्हारी इमेज बहुत बुरी बनी हुई है, जिस वजह से तुम्हें टीवी में कोई काम नहीं देगा। इसके अलावा उर्फी ने बताया कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा कि इंडस्ट्री तुमको अपनाने के लिए तैयार नहीं है और आपको टीवी में तो अब काम नहीं मिलेगा, आपकी इमेज काफी गंदी है। फिर इस बात पर जब उर्फी ने कास्टिंग डायरेक्टर से ‘गंदी इमेज’ का मतलब पूछा, तो उन्होंने कहा, ‘तुम एडल्ट वेब सीरीज के लिए काम करो, क्योंकि तुम्हें कोई अच्छा काम नहीं देगा’।

इसके आगे उर्फी ने कास्टिंग डायरेक्टर से कहा कि मैं इंटीमेट सीन्स नहीं कर सकती, क्योंकि उसमें मैं खुद को कंफर्टेबल महसूस नहीं करती। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ये जानती हूं कि लोग मुझे मेरे कपड़ो से जज करते हैं, मगर मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं उससे मुझे जज मत कीजिए। इसके आगे अदाकारा कहती हैं कि मैं ये चीजें करूंगी, क्योंकि मुझे पसंद है। इतना ही नहीं उर्फी ने ये भी कहा, मैं तो लोगों को जज नहीं करती, लेकिन वो मुझे करते हैं, मैं लोगों की बातों को इग्नोर करती हूं, क्योंकि मैं वहीं करुंगी, जो मुझे पसंद है। उर्फी ने बड़ी ही निडरता से अपनी बात को डायरेक्टर से कहा और इस बात में कोई दोराय नहीं है कि किसी भी लड़की को उसके कपड़ों से जज करना एक गलत धारणा है, जिसको बदलने की बेहद जरूरत है।

- Advertisement -
Exit mobile version