Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed Pics: क्या उर्फी जावेद ने शरीर पर पेंट पोत लिया या आपकी आंखों को धोखा हुआ? जानें इस तस्वीर की सच्चाई

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर 4 फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस को एक ग्लास पकड़े हुए देखा जा रहा है।

- Advertisement -

Urfi Javed Pics: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस कभी रस्सी, तो कभी कांच, कभी सेफ्टी पिन, तो कभी पत्थर, कभी बोरी और घड़ियों से बने कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब हाल ही एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। डीवा के इस पोस्ट में (Urfi Javed Viral Post) उन्हें बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए देखा जा सकता है।

यहाँ पढ़िए Uorfi Javed Bridal Look: उर्फी जावेद ने लहंगे में गिराईं हुस्न की बिजलियां, यूजर बोला- ‘ये चमत्कार… 

ग्लास से ढका बिकिनी पार्ट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर 4 फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस को एक ग्लास पकड़े हुए देखा जा रहा है। इस ग्लास पर येलो पेंट किया हुआ है, जिससे उन्होंने बिकिनी पार्ट को कवर किया हुआ है। इस दौरान उर्फी को कभी पाउट बनाते हुए, तो कभी शरारत भरे एक्सप्रेशन देते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड फोटोशूट पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं पता है..मुझसे मत पूछो ना’। हालांकि, उर्फी की तस्वीरों को कोई भी धोखा खा सकता है कि शायद एक्ट्रेस ने अपने शरीर पर पेंट पोत लिया है, मगर सच्चाई तो ये है कि उन्होंने हाथ में एक ग्लास पकड़ा है, जिस पर पेंट लगाया गया है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक का मजाक उड़ाना अर्चना गौतम को पड़ा महंगा, फैंस ने की शो से बाहर करने की मांग!

यूजर्स का चकराया सिर

उर्फी जावेद के इस पोस्ट को देखकर कई यूजर्स का सिर चकराने लगा है। वहीं, एक्ट्रेस के फैंस उनके इस अंदाज को भी बेहद पसंद कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर अब तक करीबन 1 लाख लाइक्स आ चुके हैं। उर्फी के पोस्ट पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर कंफ्यूजन में हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘कयामत अल्टीमेट डीवा’। तो दूसरे ने लिखा, ‘भाई! ये प्रतिभाशाली है और मुझे ये महसूस करने में 10 सेकंड लगे कि क्या हो रहा है’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘गॉर्जियस’।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts