Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Urfi Javed: एक बार फिर अतरंगी अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद, देखें वीडियो

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब अंदाज के चलते लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं। वहीं अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी सुर्खियों का हिस्सा भी बनी रहती हैं। हर बार वो अपने फैशन डिजास्टर के जरिए फैंस को हैरान कर देती हैं। इसी बीच अब उनका एक और वीडियो […]

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब अंदाज के चलते लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं। वहीं अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी सुर्खियों का हिस्सा भी बनी रहती हैं। हर बार वो अपने फैशन डिजास्टर के जरिए फैंस को हैरान कर देती हैं। इसी बीच अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से उर्फी इंटरनेट पर फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। हालांकि, नेटिजेंस द्वारा एक बार फिर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

दरअसल हाल ही में उर्फी का एक और लेटेस्ट वीडियो (Urfi Javed Video) सामने आया है, जिसमें उन्हें सफेद रंग के स्ट्रिप्ड कट आउट ड्रेस में देखा जा सकता है। बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट का ये अवतार देखने के बाद उनके आस-पास के लोग भी हैरान नजर आए। हालांकि उर्फी को अपने आस-पास के लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा, बल्कि वो अपने इस थाई हाई स्लिट गाउन में हॉटनेस के जलवे पैपराजी के सामने बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं।

अगर ड्रेस को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस के इस ड्रेस को प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक स्ट्रैपी ड्रेस (Urfi Javed Video in whites strapy dress) के ऊपरी हिस्से को कवर करने के लिए ब्लॉक के साथ सिला गया है, जो थाई हाई स्लिट है। इसके अलावा अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उर्फी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ रखा है।

 

 

अगर बात करें उर्फी जावेद के प्रोफेशन की तो वो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो कि अपने फैन्स के साथ हर वक्त कनेक्टेड रहती हैं। वहीं उनको बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था। जहां से उनको एक अलग पहचान हासिल हुई। लेकिन इससे इतर उर्फी सबसे ज्यादा अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं।

First published on: Apr 26, 2022 06:26 PM