Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद ने छोड़ा रोहित शेट्टी का शो, जानें क्या है वजह?

Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि उर्फी अकसर अपने इसी अंदाज को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। वहीं हाल ही में उर्फी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’के अपकमिंग सीजन में शामिल होने […]

Khatron Ke Khiladi 13
Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि उर्फी अकसर अपने इसी अंदाज को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। वहीं हाल ही में उर्फी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’के अपकमिंग सीजन में शामिल होने की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन, अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस रियलिटी शो के अपकमिंग सीजन का हिस्सा नहीं हैं। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

और पढ़िए –

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा नहीं होंगी उर्फी (Khatron Ke Khiladi 13)

एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी के सूत्रों ने बताया कि, वो लंबे समय से ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की टीम के साथ बातचीत कर रही थी और वो भी इस शो को करने में काफी इंटरेस्टेड थीं। लेकिन अब उर्फी इस शो का हिस्सा नहीं बन पाई हैं। सूत्र ने आगे बताया की उर्फी एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए किसी से बातचीत कर रही थी और वो खतरों के खिलाड़ी के ऑफर को स्वीकार करने से ठीक पहले तय हो गया था, जिससे उसे शो छोड़ना पड़ा। सूत्र ने कहा अपने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर उर्फी जावेद काफी एक्साइटेड हैं और वो जल्द ही इसके बारे में अपने फैंस को बताएंगी।

और पढ़िए –Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Day 2: धमाल मचा रही है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, जानिए कितना रहा अब तक का कलेक्शन

कब से शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी शो

बताते चलें खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन विदेश में शूट होता है और इस बार भी रोहित शेट्टी शो के कंटेस्टेंट्स को विदेश लेकर जाएंगे। खबर है कि शो की शूटिंग केपटाउन में होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर हो जाएगा। इसके बाद वीकेंड पर रोहित अपने रियलिटी शो से धूम मचाएंगे। बता दें कि शो में अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, हर्षद चोपड़ा, एमसी स्टेन, नकुल मेहता जैसे कई स्टार्स नजर आने वाले हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 10, 2023 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.