Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed: उर्फी जावेद के साथ हो गया खेला, फूट-फूट कर रोईं, जानें क्या है पूरा मामला

Urfi Javed: उर्फी जावेद ठगी का शिकार हो चुकी हैं। एक स्टाफ मेंबर ने उनसे लाखों रुपये ले लिए और फिर वापस भी नहीं किए।

- Advertisement -

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उर्फी कुछ और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल उर्फी के साथ खेला हो गया है और खेला ऐसा कि एक्ट्रेस को भारी नुकसान सहना पड़ा है। इस बात का खुलासा कोई और नहीं बल्कि खुद उर्फी ने किया है। तो आईये जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्या हो गया।

उर्फी हुईं ठगी का शिकार

उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह ठगी का शिकार हो चुकी हैं। एक स्टाफ मेंबर ने उनसे लाखों रुपये ले लिए और फिर वापस भी नहीं किए। हालांकि, उर्फी जावेद इस ठगी के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि यह उनकी गलती रही कि उन्होंने उस व्यक्ति पर इतना भरोसा किया। पुलिस में एक्ट्रेस ने उसके खिलाफ शिकायत भी नहीं की, क्योंकि वह काफी करीबी थीं।

इंटरव्यू में बात-चीत के दौरान उर्फी ने कहा कि मेरी स्टाफ की मेंबर ने मेरे से लाखों रुपये ले लिए और फिर वापस नहीं किए। मुझे धोखा दिया। एक समय था जब वह मेरे बेहद करीब थी, इसलिए मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराना ठीक नहीं समझा।

मराठी सिनेमा में आजमाना चाहती हैं उर्फी हाथ

उर्फी जावेद ने इसी इंटरव्यू में अपने काम को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मैं काफी मराठी गाने सुनती हूं। लेकिन कभी मराठी फिल्म नहीं देखा। हालांकि, मैं मराठी सिनेमा में काम जरूर करना चाहती हूं। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं इसे गवाउंगी नहीं। उन्होनें ने आगे कहा कि मुझे मराठी सिनेमा में अमृता खानविलकर का काम बेहद पसंद है। आजकल अमृता डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रही हैं।

उर्फी के गानों का दर्शकों से मिला प्यार

हाल ही में उर्फी का नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 25 वर्षीय उर्फी को पहली बार 2016 के टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था, फिर ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में भी वो नजर आ चुकी हैं। इनके अलावा उर्फी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी काम कर चुकी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts