Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद बनीं टाइगर, अटायर देख फैन बोला- ‘चीप’

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) इन दिनों अपने काम से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। उर्फी को अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों का दिमाग घुमाते देखा जाता है। वहीं अब एक्ट्रेस को लेटेस्ट वीडियो में टाइगर बनते देखा गया है। उर्फी का वीडियो सामने आने के बाद […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Dec 21, 2022 11:38
Share :
Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद बनीं टाइगर, अटायर देख फैन बोला- 'चीप'

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) इन दिनों अपने काम से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। उर्फी को अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों का दिमाग घुमाते देखा जाता है। वहीं अब एक्ट्रेस को लेटेस्ट वीडियो में टाइगर बनते देखा गया है। उर्फी का वीडियो सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है।

Uorfi Javed बनीं टाइगर 

उर्फी जावेद के वायरल वीडियो (Uorfi Javed Viral Video) को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में उर्फी, टाइगर प्रिंट के बॉडीसूट के साथ मैचिंग हाई हील बूट्स और हाथ में गलव्स पहनी नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ उर्फी ने बालों की पोनी बनाई है। एक्ट्रेस को कैमरे के लिए अपना फ्रंट और बैक लुक फ्लॉन्ट करते देखा जा रहा है। हर बार की तरह उर्फी का ये वीडियो भी सामने आते ही इंस्टाग्राम वर्ल्ड मे छा गया है।

और पढ़िए –Charu Asopa: ‘बेशरम रंग’ पर बॉडीसूट में थिरकीं चारू असोपा, यूजर ने बता दिया- ‘दीपिका की सस्ती कॉपी’

Uorfi Javed को यूजर ने बताया ‘चीप’

उर्फी जावेद का लुक देख लोग ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। इस क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सस्ती काइली जेनर।’ दूसरे ने लिखा है,’एक दिन साड़ी पहनने के बाद फिर से वही बेशर्मी शुरू कर दी।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’वाह क्या डिजाइन किया है…आपके जैसा डिजाइन तो कभी कोई कर ही नहीं पाएगा…तरक्की पर है आपका डिजाइनर दिमाग।’ ऐसे ही कुछ यूजर्स ने बेहद भद्दे कमेंट कर उर्फी की क्लास लगाई है।

और पढ़िएDevoleena: शादी के बाद पहली बार अपने ‘शोनू’ के साथ नजर आईं देवोलीना, वीडियो वायरल

Uorfi Javed का वर्कफ्रंट 

उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी देखा जा चुका है। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे सीरियल्स में काम किया है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 20, 2022 08:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.