-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 Updates: कंटेस्टेंट्स का छलका दर्द, आंसू देख ‘बिग-बॉस’ ने की ये ख्वाहिश पूरी

Bigg Boss 16 Updates: 'बिग-बॉस' (Bigg Boss) का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं।

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss 16) का हर एपिसोड इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ये शो और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। वहीं इस शो को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब ‘बिग-बॉस-16’ का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें कंटेस्टेंट्स की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो को देखकर उनके फैंस की भी आंखें नम हो गई है। देखिए प्रोमो।

कंटेस्टेंट्स का छलका दर्द

‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss 16) के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिव (Shiv), निमृत (Nimrit), शालीन (Shalin), प्रियंका (Priyanka), अर्चना (Archana), सौंदर्या (Soundarya) की आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं और वो अपने परिवार को बहुत ही ज्यादा मिस कर रहे हैं। प्रोमो में आप ‘बिग-बॉस’ को कहते हुए सुन सकते हैं कि, ‘आप अपने परिवार को मिस कर रहे होंगे।’ इसके बाद आवाज आती है कि, लंबे इंतजार के बाद इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स रहेंगे अपने परिवार के साथ।’ वहीं वीडियो में कंटेस्टेंट्स के परिजनों का चेहरा भी दिखाया गया है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Update: साजिद से मिलने पहुंची फराह खान, मंडली को लेकर कही ये बात

शिव ने कही दिल की बात

‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss 16) के नए प्रोमो वीडियो में शिव (Shiv) कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘कोई अपना रहे, जिसे बताएं दिल की बात।’ वहीं आखिरी में अर्चना भी रोते भी नाम पुकारती हैं और रोती हैं।’ इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और भावुक हो रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘बिग-बॉस’ ने कैप्शन में लिखा कि, ‘पूरे हफ्ते कंटेस्टेंट्स रहेंगे अपने घरवालों के साथ।’ फैंस इस वीडियो को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अभी पढ़ें –Bigg Boss 16 Promo: टीना-स्टैन की मां आपस में भिड़ीं, निमृत के पिता ने प्रियंका पर साधा निशाना

फैंस ने दिए जमकर रिएक्शन 

‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss 16) के नए प्रोमो वीडियो के कमेंट सेक्शन की बात करें तो कई यूजर्स ने इसपर सहमति जताई और फैंस के माता-पिता की भी तारीफ की। ऐसा लंबे समय बाद होगा जब सभी कंटेस्टेंट्स अपने परिवार के साथ रहेंगे और मस्ती करेंगे। इस हफ्ते के एपिसोड को देखने के लिए फैंस अब बेताब नजर आ रहे हैं। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, शनिवार-रविवार रात 9 बजे। वूट (Voot) पर कभी भी देख सकते हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं। इसी को लेकर 29 जनवरी की शाम को सिंगर का कॉन्सर्ट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here