Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Update: उर्फी जावेद की तबियत में हुआ सुधार, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया हाल

- Advertisement -

Urfi Javed Health Update: बिग बॉस ओटीटी और छोटे पर्दे पर काम कर चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) बीते दिनों तबियत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां से एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर कर ये खबर फैंस के साथ साझा की थी। अब हाल ही में उर्फी की हेल्थ से जुड़ी अपडेट सामने आई है कि अब उर्फी जावेद हॉस्पिटल से घर वापस आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने बीमार होने पर खुद बात की है और अपना हाल बताया है।

 

और पढ़िए – जल्द दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनेंगे गुरमीत-देबिना, लियाना संग दी खुशखबरी

 

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में उर्फी ने बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी, बहुत तेज बुखार था और कमजोरी हो रही थी..ये वायरल फीवर था लेकिन मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया जिसकी वजह से बाद में एक पॉइंट पर आकर मुझे एडमिट होना पड़ा..मैं 2-3 दिन तक वहां रही और फिर 7 अगस्त को ठीक महसूस करने पर घर वापस आ गई’। इसके आगे उर्फी ने बताया कि उन्हें बीमार पड़ना बिलकुल पसंद नहीं है और वो उम्मीद करती हैं कि अब दोबारा बीमार ना पड़ें, क्योंकि इससे उनका काम प्रभावित होता है और उन्हें अपने कमिटमेंट्स पूरे नहीं कर पाना पसंद नहीं है, वो लगातार अपनी सेहत को नजरअंदाज कर रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा।

और पढ़िए – Disha Vakani B’Day: दिशा वकानी ने थिएटर से की थी करियर की शुरुआत, ऐसे बनी ‘दयाबेन’

 

इसके अलावा उर्फी ने कहा, ‘मैं अब इस बात की तसल्ली करूंगी कि मेरा शेड्यूल बहुत ज्यादा बिजी हो, तब भी मैं अपने लिए वक्त निकालूं और कभी भी इस तरह अपनी सेहत को नजरअंदाज नहीं करूं’। बता दें कि जब से उर्फी जावेद अस्पलात में भर्ती हुई हैं, तभी से उनके फैंस उर्फी की अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं। इसी बीच उर्फी और टीवी अदाकारा चाहत खन्ना की तकरार भी जारी है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss