--- विज्ञापन ---

Uorfi Javed Video: कपड़े उतार गुलाब के फूलों में लिपटीं उर्फी जावेद, यूजर बोला- ‘काश डिसलाइक का…

- Advertisement -

Uorfi Javed Video: कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा रहीं टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) इन दिनों अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि अपने लुक की वजह से लाइमलाइट में आ जा रही हैं। उर्फी को आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट से फैंस को चौंकाते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो (Uorfi Javed Video) भी सामने आते ही वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक्ट्रेस, कपड़े उतार गुलाब के फूलों में लिपटी नजर आ रही हैं।

अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर हेडलाइंस का हिस्सा बनने वाली उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Uorfi Javed Instagram) पर खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस कपड़े निकालकर गुलाब के फूलों की पत्तियों से अपनी बॉडी को ढकी नजर आ रही हैं। फूलों के बेड पर लेटकर एक्ट्रेस को कभी स्माइल करते, तो कभी शरमा कर फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जा रहा है।

और पढ़िए –‘मौत के वक्त दीपेश भान की आंखों से निकलने लगा था खून और…आसिफ शेख का बड़ा खुलासा

वीडियो के बैकग्राउंड में हिंदी गाना ‘रूप सुहाना लगता है’ चल रहा है, जो इस वीडियो को कम्पलीट बनाता है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट (Uorfi Javed Post) को साझा करते हुए रेड रोज वाला इमोजी बनाया है। उर्फी के हर वीडियो की तरह उनकी ये क्लिप भी सामने आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा गई है। चंद मिनटों के अंदर इसे 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं।

और पढ़िए –दिव्या अग्रवाल को आई एक्स प्रियांक शर्मा की याद, तस्वीर ने मचाया तहलका

उर्फी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’काश इसमें डिसलाइक का बटन होता।’ दूसरे ने लिखा,’ऐसा सिर्फ आप ही कर सकती हो।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’रणवीर सिंह को तो टक्कर देना ही था।’ दूसरी तरफ एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित, उर्फी की तारीफ करती हुई ‘नाइस’ लिखती नजर आई हैं। साथ ही एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version