--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने गुनगुनाया गणेश मंत्र, सादगी से जीता दिल

उर्फी जावेद ने 'गणेश मंत्र' गुनगुनाया है। साथ ही अपनी सादगी और अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं।

- Advertisement -

Uorfi Javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन और टेलीविजन एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस इस बार अपने एथनिक वियर और टैलेंट से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। पूरा देश ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर बप्पा का आगमन कर रहा है। वहीं, उर्फी भी इस अवसर पर गणेश मंत्र गाकर सबको चौंकाने में सफल रही हैं।

यहाँ देखे –   जन्नत जुबैर की पार्टी में लगा सितारों का मेला

एथनिक लुक में नजर आईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो (Uorfi Javed Video) साझा किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस रेड और व्हाइट कलर का सूट पहने बेहद हसीन लग रही हैं। साथ ही उन्होंने मैचिंग ईयरिंग, खुले बालों और सटल मेकअप के जरिए अपने लुक को कम्पलीट किया है। वीडियो में उर्फी का टैलेंट सबसे ज्यादा अटैंशन ग्रैब कर रहा है। एक्ट्रेस, कैमरे के सामने खड़ी होकर गणेश मंत्र गाती देखी जा रही हैं।

कैप्शन में लिखी ये बात

वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है,’गणपति बप्पा मोरया’ इसके अलावा यह इंडियन आइडल के लिए मेरा ऑडिशन नहीं है, जिसको भी जज बनाना है वो कोर्ट जाए! मैं गा नहीं सकती और मुझे यह पता है।’ एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और चंद मिनटों के अंदर इसे इंस्टाग्राम पर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है।

यहाँ देखे –   लहंगा पहन गोरी नागोरी ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

फैंस ने यूं लुटाया प्यार

उर्फी के पोस्ट (Uorfi Javed Post) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आज तो माशाअल्लाह बहुत अच्छी लग रही हो।’ दूसरे ने लिखा,’अति सुन्दर सुंदरी… ऐसा ही फैशन फॉलो करो।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आपके प्रति बहुत सम्मान है कि आप पारंपरिक तरीके से दिखाई दीं।’ बाकी फैंस को भी उर्फी की तारीफों के पुल बांधते हुए रेड हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा जा रहा है।

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडि 
Click Here –  News 24 APP अभी download करें
- Advertisement -
Exit mobile version