TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने कैन कैप से बना डाली ड्रेस, यूजर बोला- ‘कब सुधरेगी यार’

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है यो तो साबित ही हो चुका है। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को पुलिस कम्पलेन का भी कोई असर नहीं हो रहा है। उर्फी पर अतरंगी कपड़े पहन अश्लीलता फैलाने के आरोप में दो केस दर्ज हो […]

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद ने कैन कैप से बना डाली ड्रेस, यूजर बोला- 'कब सुधरेगी यार'
Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है यो तो साबित ही हो चुका है। वहीं अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को पुलिस कम्पलेन का भी कोई असर नहीं हो रहा है। उर्फी पर अतरंगी कपड़े पहन अश्लीलता फैलाने के आरोप में दो केस दर्ज हो चुके हैं। बावजूद इसके भी उर्फी एक बार फिर से अपने हैरान करने वाले अंदाज से लोगों का दिमाग घुमाती नजर आई हैं।

Uorfi Javed Video

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो (Uorfi Javed Video) साझा किया है। इस क्लिप में सोशल मीडिया सेंसेशन पहले तो ग्रे टॉप-ग्रीन शॉट्स पहन बिखरे बालों में कैन से कोल्ड-ड्रींक पीती नजर आ रही हैं। हालांकि, अगले ही पल का नजारा हैरान करने वाला होता है। उर्फी जावेद कैन कैप से बनी ड्रेस पहनकर हर किसी को चौंका देती हैं।

कैन कैप से बना डाली ड्रेस 

वीडियो के अगले पल में उर्फी जावेद, ब्लैक जींस का बटन खोल, ब्लैक ब्रालेट के ऊपर कैन कैप से बना टॉप पहनकर ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों का बन बना रखा है। साथ ही डार्क मेकअप में फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। लेकिन ट्रोल्स का दिमाग एक बार फिर घूम गया है और लोगों ने उर्फी जावेद को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

ट्रोल्स ने किए ऐसे कमेंट 

उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट क्रिएटिव वीडियो (Uorfi Javed Video) को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,'कैन कैप को आगे से कभी नहीं फेंके।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,'ठंड आ गई है... अब देखता हूं कैसे कम कपड़े पहनती है।' दूसरे ने लिखा है,'उर्फी तुम खूबसूरत हो, अनचाहे कपड़ों से अपने शरीर को एक्सपोज करने की कोशिश मत करो, तुम डिसेंट आउटफिट में ज्यादा खूबसूरत दिखती हो!' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'कब सुधरेगी यार ये।' दूसरी ओर उर्फी के फैंस उन्हें इनिवेटिव, टैलेंटेड और हसीन बतात हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.