-विज्ञापन-

Uorfi Javed Response: उर्फी जावेद ने हॉकी प्लेयर के कमेंट का दिया मुंहतोड़ जवाब

Uorfi Javed Response: हाल ही में हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि ने उर्फी जावेद पर कमेंट किया था। वहीं अब उर्फी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती नजर आ रही हैं।

Uorfi Javed Response To Hockey Player: उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सुखियों में छा ही जाती हैं। उर्फी अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं। लेकिन कोई न कोई उन्हें कुछ ना कुछ बोलकर निकल जाता है। हाल ही में उर्फी का झगड़ा भारत के हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि (Yuvraj Walmiki) से हुआ था। सोशल मीडिया पर हुई इस बहस के बाद उर्फी ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जवाब दिया है।

युवराज के कमेंट पर छिड़ी बहस

बात शुरू तब हुई थी जब सोशल मीडिया पर ये बात सामने आई कि उर्फी जावेद को दुबई पुलिस ने एक सार्वजनिक स्थान पर वीडियो शूट करते समय रिवीलिंग आउटफिट पहनने के लिए हिरासत में लिया था। जैसे ही लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने खाड़ी देश को धन्यवाद देना शुरू कर दिया और उनसे विनती करते हुए कहा कि वो उर्फी को ज्यादा से ज्यादा समय तक दूर रखें। भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज वाल्मिकी ने भी इसी पर कमेंट किया था जो उर्फी को पसंद नहीं आया और अब उन्होंने इस पर अपनी राय शेयर की है।

Yuvraj Walmiki ने किया था ये कमेन्ट

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की दुबई गिरफ्तारी वाली बात पर युवराज ने कमेंट करते हुए लिखा था, ‘थैंक यू दुबई। प्लीज इसे अपने पास हमेशा के लिए रख लो।’ इस कमेंट का जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने लिखा,’तुम्हें मेरे कपड़ों से इतनी दिक्कत है और फिर भी मेरे पर्सनल पेज पर मैसेज करते हो। वैसे मेरे पास अभी भी तुम्हारे भेजे मैसेज के स्क्रीनशॉट हैं।’

कमेंट के बाद युवराज की सफाई

इसके बाद युवराज ने उर्फी जावेद के बारे में बात करते हुए कहा, ‘उर्फी का दिमाग खराब हो गया है। मैंने कभी उर्फी को मैसेज नहीं किया है। अगर ऐसा होता तो वो पहले स्क्रीनशॉट शेयर करती मेरे मैसेज का। मेरे पास बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत अच्छे दोस्त हैं जिन्होंने मुझे उर्फी के मैसेज का रिप्लाई करने के लिए मना किया था। कपड़ों को लेकर कमेंट किया है। मेरे पास खुद को जस्टिफाई और प्रूव करने का टाइम नहीं है।

उर्फी ने शेयर किया मैसेज

उर्फी ने हॉकी प्लेयर के कमेंट के साथ-साथ मैसेज को भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। साथ ही उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Uorfi Javed Response) भी शेयर किया है जिसमें वो रोती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आप एक पब्लिक फिगर हैं। उनका उर्फी के कपड़ों पर कमेंट करना ज्यादा लोगों तक पहुंचता है और इसका सोशल मीडिया यूजर्स पर भी असर पड़ता है। उर्फी का कहना ये भी है कि युवराज को ये सब बंद कर देना चाहिए।

Latest

Don't miss

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here