Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने अस्पताल के बेड पर कपड़े खोल कर दी ऐसी हरकत, भड़के डॉक्टर ने लगा दी क्लास

Uorfi Javed: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का हर अंदाज निराला है। वो जो भी करती हैं उसे लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। पॉजिटिव या नेगिटिव दोनों पोस्ट्स की वजह से एक्ट्रेस को लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। इसी कड़ी में उर्फी का एक वीडियो सामने आते ही फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा […]

Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने अस्पताल के बेड पर कपड़े खोल कर दी ऐसी हरकत, भड़के डॉक्टर ने लगा दी क्लास
Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने अस्पताल के बेड पर कपड़े खोल कर दी ऐसी हरकत, भड़के डॉक्टर ने लगा दी क्लास

Uorfi Javed: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का हर अंदाज निराला है। वो जो भी करती हैं उसे लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। पॉजिटिव या नेगिटिव दोनों पोस्ट्स की वजह से एक्ट्रेस को लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। इसी कड़ी में उर्फी का एक वीडियो सामने आते ही फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। इस क्लिप में डीवा अस्पताल के बेड पर अजीबो-गरीब हरकत करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें डॉक्टर से डांट भी खानी पड़ी है।

Uorfi Javed को पड़ी डॉक्टर से डांट

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो (Uorfi Javed Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में टेलीविजन एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर बैठी देखी जा रही हैं। इस दौरान उर्फी को शर्ट का बटन खोल हाथ को आगे किए देखा जा रहा है। साथ ही वो नॉन स्टॉप बात करती नजर आ रही हैं। उर्फी को अपनी बीमारी को लेकर ज्यादा बोलता देख पीछे से डॉक्टर उन्हें चुप रहने के लिए बोलते हैं।

और पढ़िए –Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने रैंप वॉक के तुरंत बाद मंच पर ही किया गिद्दा, वीडियो वायरल

Uorfi Javed को हुई लैरिंजाइटिस बीमारी 

उर्फी जावेद के वीडियो को देख साफ हो रहा है कि वो बेहद बीमार हैं। एक्ट्रेस के डार्क सर्कल क्लियर नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि उर्फी जावेद इन दिनों लैरिंजाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में दी है। उर्फी जावेद की इस बीमारी के बारे में बात करें तो, लैरिंजाइटिस में वोकल कॉर्ड्स में सूजन आ जाती है, जिससे आवाज दब जाती है। इस बीमारी से जूझ रहा शख्स जब भी बोलने की कोशिश करता है तो सिर्फ चीख ही निकलती है।

और पढ़िएBigg Boss Updates 16: ‘बिग-बॉस’ के घर अर्चना गौतम ने काटा बवाल, इन कंटेस्टेंट्स से की जमकर लड़ाई

Uorfi Javed का वर्कफ्रंट 

बता दें कि उर्फी जावेद टेलीविजन के ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से हासिल हुई। इस शो से एविक्ट होने के बाद उर्फी को अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों को हैरान करते देखा जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में भी नजर आई थीं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 19, 2022 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.