--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uorfi Javed: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से चाहत खन्ना का कनेक्शन निकलने पर उर्फी जावेद ने ली चुटकी, पोस्ट कर कसा तंज

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से चाहत खन्ना का कनेक्शन निकलने पर उर्फी जावेद ने चुटकी ली है। साथ ही पोस्ट कर चाहत पर तंज कसती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Uorfi Javed On Chahat Khanna: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने 200 करोड़ रुपए की ठगी कर तो लोगों को हैरान कर ही दिया था। साथ ही उनके खुलासे से बॉलीवुड सितारों संग उनके सामने आ रहे कनेक्शन और ज्यादा चौंकाने वाले हैं। बीते दिनों ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सामने आने से फैंस दंग थे। वहीं, अब टेलीविजन जगत की दो हसीनाओं चाहत खन्ना (Chahat Khanna) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम लोगों को और ज्यादा सतके में डाल रहा है। इतना ही नहीं चाहत का नाम आने पर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने तुरंत उनपर निशाना साध (Uorfi Javed taunts Nikki Tamboli) दिया है।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने टेरेंस लुईस संग ‘डांस मेरी रानी’ पर मटकाई कमर, होने लगीं ट्रोल

उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना पर कसा तंज

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने चाहत खन्ना पर निशाना साधने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर मीडिया रिपोर्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए चाहत खन्ना पर तंज कस लिखा,’लेकिन मैं अभद्र कपड़े पहनने और मीडिया को भुगतान करने के लिए अप्रिय हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने स्माइली का साइन भी बनाया। मीडिया रिपोर्ट में चाहत खन्ना का कॉनमैन के साथ जुड़ाव दिखाया गया है।

आरोपी से लिए महंगे गिफ्ट्स

कथित तौर पर, चाहत उन चार अन्य एक्ट्रेसेस और मॉडलों में शामिल हैं, जो सुकेश से तिहाड़ जेल में उसकी सहयोगी पिंकी ईरानी के माध्यम से मिली थीं। चाहत खन्ना के अलावा निक्की तंबोली, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल ने सुकेश भी सुकेश से मुलाकात की थी। इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अप्रैल 2018 में पहली मुलाकात के दौरान, आरोपी पिंकी ईरानी को सुकेश चंद्रशेखर से 10 लाख रुपए की नकद राशि मिली। निक्की तंबोली को 1.5 लाख रुपए मिले। दूसरी बार निक्की तंबोली आरोपी सुकेश से अकेले मिलने गईं और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से 2 लाख रुपए कैश और एक गुच्ची का बैग मिला।

यहाँ पढ़िए पूनम पांडे ने पिंक शॉर्ट ड्रेस पहन बढ़ाई गर्मी, फैंस बोले-‘हॉट गर्ल’

उर्फी जावेद-चाहत खन्ना की जंग पुरानी

वहीं, उर्फी जावेद और निक्की तंबोली की बात करें तो कुछ समय पहले ही दोनों की सोशल मीडिया पर जुबानी जंग देखने को मिली थी। दरअसल, चाहत खन्ना ने अगस्त में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी जावेद के कपड़ों पर तंज कसते हुए लिखा था,’यह कौन पहनता है? और सड़कों पर? मेरा मतलब है कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगी? क्या भारतीय मीडिया इतनी कमजोर है? इस सस्ते प्रचार और मीडिया को खरीदना आसान है, इस सस्ते शो का प्रचार आप हमारी पीढ़ी को कर रहे हैं। कोई भी स्पॉटिंग के लिए भुगतान करेगा और कुछ भी करेगा या यहां तक ​​कि नग्न हो जाएगा और आप ले जाएंगे? यह बेहद दुखद है !! ईश्वर आपको कुछ बुद्धि प्रदान करे।’ इसके बाद उर्फी भी चाहत के डायवोर्स तक पर ताना कसती नजर आई थीं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version