Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uorfi Javed Controversy: उर्फी जावेद को इस्लाम और हिंदू धर्म पर विवादित बयान देना पड़ा भारी, ट्रोलर्स लगा रहे क्लास

- Advertisement -

Uorfi Javed Controversy: टेलीविजन के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बन सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) इन दिनों अपने ग्लैमरस अवतार और फैशन सेंस को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रही हैं। एक्ट्रेस को अपने अतरंगी स्टाइल से फैंस को चौंकाते और उनका अटैंशन ग्रैब करते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने इस्लाम और हिंदू धर्म पर अजीबो- गरीब बयान दे दिया है। उर्फी अपने लेटेस्ट बयान को लेकर खूब ट्रोल (Uorfi Javed Trolled) की जा रही हैं।

उर्फी जावेद जितनी तेजी से ट्रोल की जाती हैं, उतनी ही तेजी और बेबाकी से ट्रोलर्स को सबक सिखाती नजर आती हैं। अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो रही उर्फी जावेद ने पहले ही साफ कर दिया था कि उनको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, इस बार मामला अलग है। एक्ट्रेस, इस्लाम और हिंदू धर्म पर दिए अपने विवादित बयान से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

और पढ़िए –दिव्या अग्रवाल को आई एक्स प्रियांक शर्मा की याद, तस्वीर ने मचाया तहलका

टेली मसाला को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा, “इस्लाम जब बना था, दो या ढाई हजार साल पहले, वैसा कोई फॉलो नहीं कर रहा है और ना ही सनातन धर्म को लोग वैसा फॉलो कर रहे हैं, जैसा 5 हजार साल पहले करते थे। इस्लाम में म्यूजिक ज्यादा नहीं सुनना चाहिए? लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि ऐसा क्यों है? इसका कोई कारण नहीं है बस हराम है। हिंदू धर्म में ही आप कन्यादान करते हैं। क्यों दान करते हो? दान करने की चीज है लड़की?”

और पढ़िए –करण कुंद्रा संग बाइक राइड पर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, देखें वीडियो

और पढ़िए –दिव्या अग्रवाल को आई एक्स प्रियांक शर्मा की याद, तस्वीर ने मचाया तहलका

उर्फी अपने इसी बयान को लेकर चर्चाओं का विषय बन गई हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की क्लास लगाते हुए कहा है,’अल्लाह हिदायत दे, बस इतना ही।’ दूसरे ने लिखा,’हमारे सनातन धर्म को बिना जाने टिप्पणी करना बंद करो। अधपके ज्ञान से बहस मत करो। कन्यादान का मतलब अपनी बेटी को दान या फिर दान के रूप में देना नहीं होता है। बल्कि कन्यादान का अर्थ है, ‘गोत्र का दान’ मतलब बेटी अपने पिता के गोत्र को छोड़कर अपने पति के गोत्र को स्वीकार करती है।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी उर्फी की क्लास लगाते देखे गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss