-विज्ञापन-

Uorfi: चेतन भगत की बात पर उर्फी ने किया पलटवार, दिया ये जवाब

Uorfi: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में चेतन भगत ने उर्फी को लेकर कमेंट किया था। अब इसी बात को लेकर उर्फी ने चेतन भगत पर निशाना साधा है।

Uorfi: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाली ही में एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर लेखक चेतन भगत ने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट किया था। अब भाई कोई उर्फी को कुछ बोले और वो उसपर रिएक्ट ना करें ये कैसे हो सकता है। तो सबकी तरह उर्फी ने चेतन भगत (Chetan Bhagat) को भी आड़े हाथों ले लिया है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

और पढ़िएBigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ का हुआ एक्सटेंशन! मेकर्स जल्द देंगे बड़ी खुशखबरी

क्या था मामला?

दरअसल, चेतन भगत ने एक इंटरव्यू में आज के युवाओं को किताबें पढ़ने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि इंटरनेट अच्छी चीज है, लेकिन इसने हमारे यूथ को कमजोर बना दिया है। लड़के फोन में सारा दिन रील्स देखते रहते हैं। फोटो लाइक करते रहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि आजकल के यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है। मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता है। उर्फी की गलती नहीं है। वो अपना करियर बना रही है। लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं। आज मैं भी उर्फी की तस्वीरें देखकर आया हूं। आज उसने दो फोन पहने हैं। चेतन भगत ने ये भी कहा कि उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते रहते हैं। इस पर कहानियां बनती हैं।

उर्फी ने दिया ये जवाब

चेतन भगत द्वारा दिए गए बयान उर्फी (Uorfi) को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने लेखको जमकर खरी-खोटी सुना दिया। उर्फी ने पैपराजी से इस बारे में बात की। उनसे चेतन की बात पर रिएक्शन देने के लिए कहा गया, तो वह बोलीं कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि चेतन भगत आखिर क्या सोच रहे थे, जो उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में बात की। उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।

इसके बाद उर्फी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए चेतन भगत की अच्छी-खासी क्लास लगा दी है। एक्ट्रेस ने चेतन भगत के MeToo के केस पर भी कमेंट कर दिया है।

और पढ़िएBigg Boss 16 Qawwali Special: ‘बिग-बॉस’ में शेखर सुमन ने लगाई महफिल, जमकर नाची अर्चना गौतम

एक्ट्रेस अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखती हैं, ‘जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप में मैसेज कर रहे थे तब भी उन लड़कियों के कपड़ों से भटकाया था?’ उन्होंने आगे लिखा, ‘ऐसे ही आदमी होते हैं जो अपनी कमियों को मानने के बजाए औरतों को गलत ठकराते हैं। तुम बेगैरत हो तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसमें लड़की या उसके कपड़ों की गलती है। फालतू में मुझे अपनी बातों में लेकर आए, मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे यंग लड़के भटक रहे हैं, ये सच में बकवास हरकत है। तुम्हारा यंग लड़कियों को मैसेज करना उनके लिए भटकाने वाला नहीं था?’

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here