टीवी एक्टर विक्रम सिंह चौहान बने पापा, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

- Advertisement -

मुंबई। टीवी शो ‘ये जादू है जिन्ना का’ (Yehh Jadu Hai Jinn Ka) में अमान जुनैद का किरदार निभाकर घर-घर पॉपुलर हुए एक्टर विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर की पत्नी स्नेहा शुक्ला ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने पोस्ट कर फैंस के साथ साझा की है।

साथ ही अपनी नन्ही परी के नाम का भी खुलासा किया है। विक्रम सिंह चौहान ने 8 मई को ‘मदर्स डे’ के मौके पर बेटी संग एक बेहद प्यारी तस्वीर साझा की। इस पिक्चर में एक्टर, अपनी लाडली को सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ एक्टर ने ये भी जानकारी दी है, कि उनकी बेटी का जन्म 2 मई को हुआ था।

वहीं, उनका नाम ‘सिया’ रखा गया है। फोटो के साथ विक्रम ने कैप्शन में लिखा,’मेरा एक टुकड़ा।’ एक्टर का ये पोस्ट इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, और फैंस समेत सितारे भी उन्हें पापा बनने पर बधाइयां देते देखे जा रहे हैं।बता दें एक्टर ने बीते साल 30 अप्रैल 2021 को पेशे से कॉर्पोरेट लॉयर स्नेहा शुक्ला (Sneha Shukla) से शादी की थी। शादी की सालगिरह के एक साल पूरे होने पर विक्रम ने पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी।

विक्रम सिंह चौहान ने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक्टर ‘उड़ता पंजाब’, ‘मर्दानी 2’ और ‘केसरी’ जैसी मूवीज में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्हें ‘छत्तीस और मैना’ और ‘रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस’ जैसी वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है।

- Advertisement -
Exit mobile version