TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tunisha Sharma Postmortem Report: इस वजह से हुई तुनिषा शर्मा की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुले पोल

Tunisha Sharma Postmortem Report: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शनिवार को टेलीविजन सीरियल ‘अलीबाबा’ के सेट पर आत्महत्या कर ली और इस खबर ने हर किसी को तगड़ा झटका दिया। महज 20 साल की उम्र में ऐसी कौन सी चीज तुनिषा को इतना बॉदर कर रही थी कि उन्होंने मेकअप रूम में मौत को गले […]

Tunisha Sharma Postmortem Report: इस वजह से हुई तुनिषा शर्मा की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुले पोल
Tunisha Sharma Postmortem Report: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शनिवार को टेलीविजन सीरियल 'अलीबाबा' के सेट पर आत्महत्या कर ली और इस खबर ने हर किसी को तगड़ा झटका दिया। महज 20 साल की उम्र में ऐसी कौन सी चीज तुनिषा को इतना बॉदर कर रही थी कि उन्होंने मेकअप रूम में मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस की मौत पर बवाल मचा हुआ है। इसी को लेकर तनिषा की मां ने उनके को-स्टार शीजान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शीजान फिलहाल पुलिस रिमांड में हैं. और उनसे पूछताछ जारी है। वहीं अब तुनिषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

Tunisha Sharma Postmortem Report

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद से ही ये अफवाह फैल रही थी कि वो प्रेग्नेंट थीं इसीलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Tunisha Sharma Postmortem Report) ने इन खबरों का खंडन किया है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की तुनिषा का निधन दम घुटने की वजह से हुआ है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि तुनिषा के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। एक्ट्रेस के शव का पोस्टमार्टम चार-पांच डॉक्टर्स की मौजूदगी में जेजे अस्पताल में किया गया था। इस पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई थी।

शीजान का पुलिस पुछताछ में बड़ा खुलासा 

वहीं पुलिस पूछताछ में तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान ने कहा है कि उन्होंने तुनिषा से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप कर लिया था। शीजान ने बोला है कि उन्होंने ये ब्रेकअप धर्म और उम्र के कारण किया था। बताते चलें कि शीजान को तुनिषा की मां की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। वहीं वसई कोर्ट ने बीते दिन एक्टर को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। इतना ही नहीं ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने महाराष्ट्र सरकार से केस में विशेष जांच दल (SIT) जांच की मांग की है।

Tunisha Sharma के सीरियल्स और फिल्में

बता दें कि तुनिषा शर्मा ने चक्रवर्ती अशोक सम्राट, शेर-ए-पंजाब, गब्बर पुंछवाला, इंटरनेट वाला लव, 'हीरो- गायब मोड ऑन' जैसे टीवी शोज में काम किया था। इतना ही नहीं उन्होंने फितूर, बार बार देखो, कहानी 2 और दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया था। दिवंगत एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.