TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tunisha Sharma Mother: ‘शीजान ने मेरी बच्ची का यूज कर धोखा दिया… तुनिषा की मां का बड़ा दावा

Tunisha Sharma Mother: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने महज 20 साल की उम्र में मौत को गले लगाकर हर किसी के जहन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली। वहीं तुनिषा की मां वनीता शर्मा इसके बाद से गहरे सदमे में हैं। वनीता ने […]

Tunisha Sharma Mother: 'शीजान ने मेरी बच्ची का यूज कर धोखा दिया... तुनिषा की मां का बड़ा दावा
Tunisha Sharma Mother: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने महज 20 साल की उम्र में मौत को गले लगाकर हर किसी के जहन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली। वहीं तुनिषा की मां वनीता शर्मा इसके बाद से गहरे सदमे में हैं। वनीता ने तुनिषा की मौत का जिम्मेदार बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को ठहराया है। इसी बीच तुनिषा की मां का एक वीडियो भी इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो शीजान पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं।

Tunisha Sharma Mother Video

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद ही उनकी मां वनीता शर्मा ने शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर वसई कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें चार दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इसी बीच वनीता शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो मीडिया से गुजारिश करती हुई शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाती देखी जा रही हैं।

शीजान पर तुनिषा की मां के गंभीर आरोप 

वीडियो में वनीता शर्मा कह रही हैं,'शीजान ने मेरी बेटी को धोखा दिया है। पहले उसने तुनिषा के साथ रिलेशनशिप बनाया और शादी का वादा भी किया। इसके बाद उसने तुनिषा से ब्रेकअप किया। इतना ही नहीं उसका किसी और के साथ पहले से ही अफेयर चल रहा था, इसके बावजूद उसने मेरी बेटी के साथ रिश्ता बनाया...उसको 3-4 महीने इस्तेमाल किया और फिर धोखा दे दिया। मेरा बस इतना कहना है कि शीजान को शख्त से शख्त सजा मिलनी चाहिए। मेरा बच्चा गया है, उसे किसी भी हाल में छोड़ना नहीं है।'

हर एंगल से जांच जारी 

बताते चलें कि तुनिषा शर्मा के मौत की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस ने तुनिषा और शीजान दोनों के फोन और लैपटॉप को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। तुनिषा के कपड़ों और बॉडी से मिली जूलरी को भी जांच के लिए भेजा गया है। एक्ट्रेस के गले पर मिले खून की भी जांच की जाएगी। वहीं शीजान से वसई ईस्ट के वाल्वी पुलिस स्टेशन में पूछताछ जारी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.