Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज, जानें समय और जगह

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बीते 24 दिसंबर को टीवी सीरियल ‘अलीबाबा’ के सेट पर मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस का शव सेट के मेकरूप रूम से बरामद हुआ। इस खबर के सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री के सितारे, फैंस और परिजन गहरे सदमे में हैं। वहीं तुनिषा के […]

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज, जानें समय और जगह
Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज, जानें समय और जगह

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बीते 24 दिसंबर को टीवी सीरियल ‘अलीबाबा’ के सेट पर मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस का शव सेट के मेकरूप रूम से बरामद हुआ। इस खबर के सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री के सितारे, फैंस और परिजन गहरे सदमे में हैं। वहीं तुनिषा के पोस्टमार्टम के कारण उनके अंतिम संस्कार के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ा। लेकिन आज तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाना है। तुनिषा के घरवालों की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है।

Tunisha Sharma Funeral का अपडेट 

परिजनों के स्टेटमेंट के मुताबिक, तुनिषा का अंतिम संस्कार आज यानी 27 दिसंबर को मुंबई के मीरा रोड स्थित श्मशान घाट में दोपहर को तीन बजे किया जाएगा। स्टेटमेंट में कहा गया है,’हमारी प्यारी तुनिषा, बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर 2022 को हमें छोड़कर इस दुनिया से चली गईं। हम चाहते हैं कि सभी लोग आएं और मिलकर दिवंगत आत्मा के लिए आखिरी प्रार्थना करें।’

Tunisha Sharma के निधन पर मचा बवाल

महज 20 साल की उम्र में ऐसी कौन सी चीज तुनिषा को इतना बॉदर कर रही थी कि उन्होंने मेकअप रूम में मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस की मौत पर बवाल मचा हुआ है। इसी को लेकर तनिषा की मां ने उनके को-स्टार शीजान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शीजान फिलहाल पुलिस रिमांड में हैं, और उनसे पूछताछ जारी है। वहीं अब तुनिषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। स्टमार्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की तुनिषा का निधन दम घुटने की वजह से हुआ है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि तुनिषा के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। एक्ट्रेस के शव का पोस्टमार्टम चार-पांच डॉक्टर्स की मौजूदगी में जेजे अस्पताल में किया गया था।

Sheezan Khan का बयान

वहीं पुलिस पूछताछ में तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान ने कहा है कि उन्होंने तुनिषा से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप कर लिया था। शीजान ने बोला है कि उन्होंने ये ब्रेकअप धर्म और उम्र के कारण किया था। बताते चलें कि शीजान को तुनिषा की मां की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

First published on: Dec 27, 2022 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.