-विज्ञापन-

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज, जानें समय और जगह

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज किया जाना है। परिजनों ने स्टेटमेंट जारी कर समय और जगह की जानकारी दी है।

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बीते 24 दिसंबर को टीवी सीरियल ‘अलीबाबा’ के सेट पर मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस का शव सेट के मेकरूप रूम से बरामद हुआ। इस खबर के सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री के सितारे, फैंस और परिजन गहरे सदमे में हैं। वहीं तुनिषा के पोस्टमार्टम के कारण उनके अंतिम संस्कार के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ा। लेकिन आज तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाना है। तुनिषा के घरवालों की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी गई है।

Tunisha Sharma Funeral का अपडेट 

परिजनों के स्टेटमेंट के मुताबिक, तुनिषा का अंतिम संस्कार आज यानी 27 दिसंबर को मुंबई के मीरा रोड स्थित श्मशान घाट में दोपहर को तीन बजे किया जाएगा। स्टेटमेंट में कहा गया है,’हमारी प्यारी तुनिषा, बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि तुनिषा शर्मा 24 दिसंबर 2022 को हमें छोड़कर इस दुनिया से चली गईं। हम चाहते हैं कि सभी लोग आएं और मिलकर दिवंगत आत्मा के लिए आखिरी प्रार्थना करें।’

Tunisha Sharma के निधन पर मचा बवाल

महज 20 साल की उम्र में ऐसी कौन सी चीज तुनिषा को इतना बॉदर कर रही थी कि उन्होंने मेकअप रूम में मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस की मौत पर बवाल मचा हुआ है। इसी को लेकर तनिषा की मां ने उनके को-स्टार शीजान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शीजान फिलहाल पुलिस रिमांड में हैं, और उनसे पूछताछ जारी है। वहीं अब तुनिषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। स्टमार्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की तुनिषा का निधन दम घुटने की वजह से हुआ है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि तुनिषा के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। एक्ट्रेस के शव का पोस्टमार्टम चार-पांच डॉक्टर्स की मौजूदगी में जेजे अस्पताल में किया गया था।

Sheezan Khan का बयान

वहीं पुलिस पूछताछ में तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान ने कहा है कि उन्होंने तुनिषा से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप कर लिया था। शीजान ने बोला है कि उन्होंने ये ब्रेकअप धर्म और उम्र के कारण किया था। बताते चलें कि शीजान को तुनिषा की मां की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here