TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tunisha Sharma Case Update: पुलिस के हाथ लगा तुनिषा शर्मा का लेटर

Tunisha Sharma Case Update: तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में सुसाइड कर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हालांकि, तुनिषा अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई हैं। पुलिस ये जानना चाहती है कि इतनी कम उम्र में आखिर तुनिषा ने किस बात से आहत होकर इतना बड़ा कदम उठाया। […]

Tunisha Sharma Case Update: पुलिस के हाथ लगा तुनिषा शर्मा का लेटर, शीजान के लिए लिखी थी ये बात
Tunisha Sharma Case Update: तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में सुसाइड कर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हालांकि, तुनिषा अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई हैं। पुलिस ये जानना चाहती है कि इतनी कम उम्र में आखिर तुनिषा ने किस बात से आहत होकर इतना बड़ा कदम उठाया। इसी को लेकर पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस मौत से पहले हुए कुछ घंटों की गतिविधियों को बारीकी से समझने की कोशिश कर रही है। वहीं अब इस केस में बड़ी अपडेट मिली है। पुलिस ने सुसाइड स्पॉट से तुनिषा शर्मा का लेटर बरामद किया है।

तुनिषा का लेटर बरामद (Tunisha Sharma Case Update)

मामले की जांच कर रही वलिव पुलिस को सुसाइड स्पॉट से एक नोट बरामद हुआ (Tunisha Sharma Case Update) है। पुलिस दावा कर रही है कि ये नोट तुनिषा ने मौत से कुछ समय पहले ही लिखा था। नोट में लिखा है,'वह मुझे को-स्टार के रूप में पाकर धन्य हैं।' इसके साथ ही एक हार्ट वाला इमोजी भी बना हुआ है, जो शीजान के लिए बताया जा रहा है। इतना ही नहीं पुलिस को 10 इंच लंबी कपड़े की एक पट्टी भी मिली है, जिसका इस्तेमाल तुनिषा ने सुसाइड करने के लिए किया था।

मोबाइल फोन भी बरामद

पुलिस ने सुसाइड स्पॉट से एक फोन भी बरामद किया है। पुलिस इस मोबाइल का डाटा री-स्टोर करने की कोशिशों में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने ये भी दावा किया है कि शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड की बात कुबूल कर ली है। पुलिस ने कोर्ट में ये भी दावा किया कि तुनिषा की मौत वाले दिन शीजान ने उस लड़की से डेढ घंटे तक लंबी बातचीत की थी।

शीजान ने कुबूली 'सीक्रेट गर्लफ्रेंड' की बात 

बाद शीजान खान पर बड़े आरोप (Tunisha Case Update) लगाए थे। तुनिषा की मां ने कहा था कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहे थे। उनके अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध थे। इसी को लेकर पुलिस ने जांच की और शीजान की ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ का खुलासा कर दिया है। पुलिस पूछताछ में शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड की बात कुबूली है और पुलिस ने उनके बयान को कैमरे पर रिकॉर्ड किया है। पुलिस शीजान और तुनिषा के चैट भी खंगाल रही है। दोनों के बीच हुई 250 से 300 पन्नों की चैटिंग सामने आई है। इन्हीं चैट्स में पुलिस ब्रेकअप का वजह ढूंढ रही है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.