TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tunisha Funeral: श्मशान पहुंचा तुनिषा शर्मा का पार्थिव शरीर, मां का रो-रोकर बुरा हाल

Tunisha Funeral: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का पार्थिव शरीर श्मशान घाट पहुंच गया है। साथ ही अंतिम संस्कार का कार्यक्रम जारी है। श्मशान घाट से ही एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस भावुक हो उठे हैं। Tunisha Funeral Video तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार के वीडियो (Tunisha Sharma […]

Tunisha Funeral: श्मशान पहुंचा तुनिषा शर्मा का पार्थिव शरीर, मां का रो-रोकर बुरा हाल
Tunisha Funeral: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का पार्थिव शरीर श्मशान घाट पहुंच गया है। साथ ही अंतिम संस्कार का कार्यक्रम जारी है। श्मशान घाट से ही एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस भावुक हो उठे हैं।

Tunisha Funeral Video

तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार के वीडियो (Tunisha Sharma Funeral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस का पार्थिव शरीर बस से बाहर निकाला जा रहा है। वहीं एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। तुनिषा की मौत के बाद से मां वनीता गहरे सदमे में हैं। इस वीडियो में मां की ऐसी हालत देख सोशल मीडिया यूजर्स के भी आंसू निकल गए हैं।

फैंस ने दी श्रद्धांजलि 

तुनिषा शर्मा के अंतिम यात्रा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'भगवान इनकी आत्मा को शांति दें।' दूसरे ने लिखा है,'RIP तुनिषा! आपने जो किया है, आपने अपनी मां, अपने परिवार, अपने दोस्तों के लिए हर किसी की आंखों में आंसू छोड़ दिए हैं।' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'यह वास्तव में दिल दहला देने वाला है, कोई भी शब्द एक मां को सांत्वना नहीं दे सकता।'

पुलिस रिमांड में शीजान खान 

बताते चलें कि तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बीते 24 दिसंबर को टीवी सीरियल ‘अलीबाबा’ के सेट पर मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस का शव सेट के मेकरूप रूम से बरामद हुआ। इसी को लेकर तनिषा की मां ने उनके को-स्टार शीजान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शीजान फिलहाल पुलिस रिमांड में हैं, और उनसे पूछताछ जारी है। वहीं पुलिस पूछताछ में तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान ने कहा है कि उन्होंने तुनिषा से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप कर लिया था। शीजान ने बोला है कि उन्होंने ये ब्रेकअप धर्म और उम्र के कारण किया था। बताते चलें कि शीजान को तुनिषा की मां की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.