-विज्ञापन-

Tunisha Case Update: शीजान ने कुबूल ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ की बात, 250 पन्नों की चैट बरामद

Tunisha Case Update: तुनिषा शर्मा केस में नया अपडेट सामने आया है। शीजान खान ने 'सीक्रेट गर्लफ्रेंड' की बात कुबूल कर ली है।

Tunisha Case Update: तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को मौत को गले लगा लिया। इसी को लेकर तुनिषा की मां के आरोपों के आधार पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पुलिस कस्टडी में हैं। शीजान से मंगलवार को पुलिस ने 7 घंटे तक लंबी पूछताछ की। इसी दौरान शीजान ने अपनी ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ की बात भी कुबूली साथ ही कई नए खुलासे भी हुए।

शीजान खान की ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ (Tunisha Case Update)

बताते चलें की शीजान की पुलिस कस्टडी आज यानी 28 दिसंबर को पूरी हो रही थी। वलिव पुलिस ने शीजान की कोर्ट में पेश कर 2 दिन की रिमांड और बढ़वा ली है। पुलिस ने दावा किया है कि शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड की बात कुबूल कर ली है। पुलिस ने कोर्ट में ये भी दावा किया कि तुनिषा की मौत वाले दिन शीजान ने उस लड़की से डेढ घंटे तक लंबी बातचीत की थी।

तुनिषा की मां ने भी कही थी ये बात 

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां वनीता शर्मा ने भी बेटी की मौत के बाद शीजान खान पर बड़े आरोप (Tunisha Case Update) लगाए थे। तुनिषा की मां ने कहा था कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहे थे। उनके अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध थे। इसी को लेकर पुलिस ने जांच की और शीजान की ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ का खुलासा कर दिया है। पुलिस पूछताछ में शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड की बात कुबूली है और पुलिस ने उनके बयान को कैमरे पर रिकॉर्ड किया है। पुलिस ने ये दावा किया है कि उन्होंने सीक्रेट गर्लफ्रेंड की पहचान भी कर ली है।

तुनिषा-शीजान के चैट्स रिट्रीव

पुलिस शीजान और तुनिषा के चैट भी खंगाल रही है। दोनों के बीच हुई 250 से 300 पन्नों की चैटिंग सामने आई है। इन्हीं चैट्स में पुलिस ब्रेकअप का वजह ढूंढ रही है। इतना ही नहीं पुलिस उन चैट्स को भी रिट्रीव करने की कोशिश कर रही है जिसे शीजान ने डिलीट कर दिया था। शीजान और तुनिषा की बात की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस के हाथ लगी है। हालांकि, अबतक तुनिषा के फोन को अनलॉक नहीं किया जा सका है।

Latest

Don't miss

Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

Shoaib Dipika Love: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के रियल लाइफ पावर कपल हैं। शादी के बाद ये जोड़ा अपना यूट्यूब चैनल...

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ...

Home Remedies for Wrinkles: बढ़ती उम्र के असर को दूर करने के लिए इस्तेमाल करें ये खास टिप्स, निखर उठेगी त्वचा

Home Remedies for Wrinkles: हर इंसान खूबसूरत दिखाना चाहता है। लेकिन बढ़ती उम्र (increasing age) का असर चेहरे पर नजर आने लगता है। दरअसल...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here