TrendingEntertainment NewsBollywood NewsCurrent NewsVideo

---Advertisement---

Tunisha Case Update: शीजान खान के खिलाफ 21 सुबूत, वकील के दावे से जनता दंग

Tunisha Case Update: तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शूटिंग सेट पर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से टीवी इंडस्ट्री में कोहराम मचा हुआ है। इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस ने तुनिषा के को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया है। इसी बीच तुनिषा और शीजान के परिजनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप […]

Tunisha Case Update: शीजान खान के खिलाफ 21 सुबूत, वकील के दावे से जनता दंग
Tunisha Case Update: तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शूटिंग सेट पर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से टीवी इंडस्ट्री में कोहराम मचा हुआ है। इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस ने तुनिषा के को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया है। इसी बीच तुनिषा और शीजान के परिजनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। वहीं शीजान को अबतक कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई है। शीजान की जमानत पर वापस से सुनवाई हुई है। इस दौरान तुनिषा के वकील ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़े दावे किए हैं।

तुनिषा शर्मा के वकील का बड़ा दावा (Tunisha Case Update)

एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा शर्मा के वकील तरुण शर्मा ने कोर्ट में ना सिर्फ शीजान खान (Sheezan Khan) की जमानत का विरोध किया बल्कि उनपर कई संगीन आरोप भी लगाए। रिपोर्ट के अनुसार तुनिषा के वकील ने कोर्ट में कहा कि शीजान खान का परिवार, तुनिषा को गलत दवाइयां दे रहा था। शीजान का परिवार तुनिषा को उनकी फैमिली से दूर करने की कोशिशों में जुटा हुआ था।

तुनिषा को दी जा रही थीं गलत दवाइयां

तरुण शर्मा के अनुसार (Tunisha Case Update), शीजान खान के वकील तुनिषा को डिप्रेशन का शिकार बताकर मामले को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। तरुण शर्मा ने कोर्ट में ये भी बताया कि तुनिषा को जयपुर के किसी डॉक्टर के यहां से दवाइयां दी जा रही थीं। वकील ने दावा किया कि शीजान खान के खिलाफ एक नहीं दो नहीं बल्कि 21 सुबूत मिले हैं। ये सुबूत साफ इशारा करते हैं कि शीजान ने ना सिर्फ तुनिषा का यूज किया, बल्कि उन्हें सुसाइड के लिए भी उकसाया।

Sheezan Khan पर कई संगीन आरोप 

तुनिषा के परिवार के वकील ने कोर्ट में शीजान खान की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि शीजान के वकील ने जमानत के लिए जो 20 मुद्दे पेश किए हैं, उनमें से 18 झूठे और बेबुनियाद हैं। इसी कारण से शीजान खान को जमानत नहीं मिलनी चाहिए। तुनिषा के वकील के कई और बड़े दावे भी हैं, जिनमें शीजान खान फंसते नजर आ रहे हैं। तरुण शर्मा के मुताबिक, शीजान के वकील को इस बात का पता कैसे चला कि तुनिषा ने अली से बात की थी। वहीं जब तुनिषा और शीजान का मेकअप रूम अलग है तो एक्ट्रेस, शीजान के मेकअप रूम में क्या कर रही थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.