--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पॉपुलैरिटी पाने के लिए चारू असोपा और राजीव सेन ने अपने रिश्ते को लेकर कहा था झूठ?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Charu Asopa And Rajiv Sen Relation: टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जैसे सीरियल से जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) बीतें कई दिनों से चर्चाओं में बनी हुई हैं। चारू ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग शादी करने के बाद खूब सुर्खियां बटोरी। चारू असोपा और राजीव सेन को लेकर यह तक कहा गया था कि दोनों का जल्द ही तलाक होने वाला है। हालांकि अब ऐसा बताया जा रहा है कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक है। वहीं अब इस सिलसिले पर चारू असोपा ने एक जाने-माने मीडिया हाउस से बातचीत भी की। उन्होंने पहली बार अपनी शादी-शुद जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव पर चुप्पी तोड़ी है, इसी के साथ खुलासा करते हुए बताया है कि हम बिल्कुल सिंपल कपल की तरह अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

 

चारू असोपा (Charu Asopa) ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “ईमानदारी से बताऊं तो हर शादी में उतार-चढ़ाव आते हैं। हम बिल्कुल साधारण कपल की तरह हैं। लेकिन असल बात यह है कि हर एक बात को बहुत ध्यान से और बहुत बढ़ा-चढ़ाकर लिया जाता है।” वहीं चारू असोपा ने अपने डर का जिक्र करते हुए बताया है कि उन्हें इस बात से डर लगता है कि उनकी बेटी जियाना इन सब चीजों पर कैसा रिएक्शन देगी, जब वह ये पढ़ेगी।

आगे बात करते हुए चारू असोपा ने कहा कि, “यह चिंताजनक है। मुझे बुरा लगता है और मैं सोचती भी हूं कि क्या होगा, जब जियाना ये सब चीजें पढ़ेगी। आप उन चीजों को नहीं मिटा सकते, जो एक बार इंटरनेट पर आ चुके हैं।” बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन को लेकर ये तक कहा गया है कि वो सुर्खियां बटोरने के लिए अपने रिश्ते को मीडिया में उछाल रहे हैं। इसके अलावा भी कई लोगों ने उनके रिलेशन को एक मीडिया स्टंट तक कह दिया था।

इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस चारू असोपा ने आगे कहा कि, “कहा जाता है कि यथा दृष्टि, तथा सृष्टि। आप को केवल वही दिखाई देता है, जैसा आप सोचते हो और जैसी आपकी पर्सनैलिटी है। जिसे भी लगता है कि यह सब केवल फूटेज के लिए किया गया था, उन्हें एक बार इसे जी कर देखना चाहिए।”

- Advertisement -
Exit mobile version