Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: जर्मनी में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ हादसा, जल्दबाजी में लौट रहीं भारत

जर्मनी में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के साथ बड़ा हादसा हो गया है। इसके बाद एक्ट्रेस ट्रिप कैंसिल कर भारत लौट रही हैं।

- Advertisement -

Munmun Dutta Accident: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Datta) शो में अपने किरदार के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी फैंस के दिलों पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को अपनी एक्टिविटी को पोस्ट कर फैंस से जुड़ते देखा जाता है। इसी कड़ी में मुनमुन दत्ता के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है जिसकी जानकारी भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर नोट साझा कर दी है।

और पढ़िएBigg Boss 16 Updates: एक-दूसरे को निशाना बनाना के लिए तैयार कंटेस्टेंट्स, सलमान खान ने खेला जबरदस्त गेम, देखें

Munmun Dutta के साथ जर्मनी में बड़ा हादसा

मुनमुन दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है,’जर्मनी में मेरा छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। मेरे घुटने में गंभीर चोट आई है। इसी वजह से मुझे अपनी ट्रिप को बीच में ही रोकना पड़ा और अब मैं घर वापस आ रही हूं।’ बताते चलें कि मुनमुन दत्ता बीते कुछ दिनों से यूरोप में थीं और वहां से अपने हसीन लम्हों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रही थीं। बबीता जी के जरिए ये जानकारी साझा करने के बाद से ही फैंस उनकी चिंता करने लगे हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

चंपक चाचा को लेकर भी वायरल हुई ये खबर

बताते चलें कि शो से ही चंपक चाचा यानी अमित भट्ट को लेकर भी यह खबर आई थी कि सेट पर उनका एक्सीडेंट हो गया था। शूटिंग के दौरान अमित भट्ट अपना बैलेंस खोने की वजह से गिर गए थे जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें बेडरेस्ट की सलाह दी। हालांकि, अमित भट्ट ने ऐसी सभी खबरों को महज अफवाह बताया।

और पढ़िएKBC 14 Latest Promo: कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा Kartik Aaryan का हमशक्ल, Amitabh Bachchan संग की मस्ती

एक्टर ने वीडियो जारी कर दी सफाई

अमित भट्ट ने अफवाह पर चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो साझा कर कहा,’मैं बताना चाहता हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मुझे बहुत छोटी सी चोट लगी है, मैं पूरी तरह ठीक हूं। डॉक्टरों ने मुझे 10 से 12 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। मैं अपने सभी सह-कलाकारों को बहुत याद कर रहा हूं।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts