--- विज्ञापन ---

TMKOC: अंजलि भाभी के आरोपों पर शो के मेकर्स ने जारी किया बयान, किया सच्चाई का खुलासा

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Anjali Bhabhi: टेलिविजन के पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पुरानी अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) ने बीते दिन दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि शो के मेकर्स ने अभी तक उनके खून-पसीने की कमाई उन्हें नहीं लौटाई है। नेहा मेहता का कहना था कि उनके शो छोड़ने से पहले के छह महीने की पेमेंट अब तक मेकर्स ने उन्हें नहीं दी है और उनको शो को छोड़े हुए लगभग दो साल होने जा रहे हैं। नेहा मेहता के ऐसे आरोप लगाए जाने पर अब खुद शो के मेकर्स ने पुरानी अंजलि भाभी को जवाब देते हुए एक बयान जारी किया है। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि खुद नेहा मेहता ने ही आधिकारिक प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया है।

नेहा मेहता (Neha Mehta) के आरोपों पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स ने जवाब देतो हुए कहा कि, “हम अपने कलाकारों को अपना परिवार समझते हैं। हमने नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया, जिससे वह सारी प्रक्रियाएं पूरी कर सकें। लेकिन उन्होंने एग्जिट दस्तावेज साइन नहीं किये और अपनी पॉलिसी के मुताबिक ऐसे में अपनी सेटलमेंट नहीं कर सकते। उन्होंने बीते दो सालों से हमारे कॉल का जवाब देना बंद कर दिया है। यहां तक कि उन्होंने शो हमसे मिले बिना ही छोड़ दिया था।”

 

और पढ़िए – ‘मीका दी वोटी’ में हुईं आकांक्षा पुरी की एंट्री, कभी दोनों के अफेयर की उड़ी थी अफवाह

 

नेहा मेहता (Neha Mehta) के बयानों पर मेकर्स ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, “हम उम्मीद करते हैं कि काश उन्होंने इन झूठे आरोपों की जगह हमारे ई-मेल का जवाब दिया होता। उन मेकर्स के बारे में गलत न कहा होता, जिन्होंने पिछले 12 सालों से उन्हें फेम और करियर दिया है।” मेकर्स के इन बयानों के सामने आते ही फैंस हैरान हो गए हैं। वहीं नेहा का भी अब तक इसपर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

 

और पढ़िए – उर्फी जावेद ने कैंडी फ्लॉस से बनी ड्रेस में काटा बवाल, लुक देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

 

बता दें कि नेहा मेहता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में 12 सालों तक अंजलि भाभी का किरदार निभाया है। हालांकि एक्ट्रेस ने मेकर्स से कुछ मनमुटाव और अपने पर्सनल कारणों की वजह से ये शो छोड़ दिया था। वहीं इन दिनों नेहा मलिक किसी अच्छे ऑफर की तलाश में हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version