--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी ‘दयाबेन’ की वापसी, दिशा वकानी से मेकर्स की बातचीत तेज

टीवी के मशहूर फैमिली एंटरटेनिंग शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बेन के लौटने की तैयारियां तेज कर दी गई हैं। मेकर्स एक बार फिर दिशा वकानी से बातचीत कर रहे हैं।

- Advertisement -

Disha Vakani’s Entry in ‘TMKOC’: टीवी की दुनिया का सबसे पुराना और मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। शो इतने समय से चल रहा है कि यह इसके चाहनेवालों की जिंदगी का अब एक हिस्सा बन चुका है। हर किसी के शो में अपने-अपने मनपसंद किरदार हैं जिन्हें वह देखना पसंद करते हैं। लेकिन आजकल आए दिन शो में मशहूर किरदार निभाने वाले स्टार्स शो को छोड़कर जाने लगे हैं। हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कहा है। इससे पहले शो की ‘दयाबेन’ यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो से ब्रेक लिया था और वह अबतक वापस नहीं लौटी हैं। दिशा ने शो में अपनी एक्टिंग से सभी फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है ऐसे में लोग उन्हें वापस शो में देखना चाहते हैं। अब खबर आ रही है कि वह वापस शो में लौट सकती हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 House Inside Photos: इस आलीशान महल में रहेंगे ‘बिग-बॉस’ के कंटेस्टेंट, देखें पहली झलक

शो से ब्रेक लेने का था यह कारण

दयाबेन के किरदार से मशहूर हुईं दिशा वकानी ने साल 2015 में शादी की थी, जिसके कुछ समय बाद तक उन्होंने शो में लगातार काम किया। लेकिन वह 2017 में अपने मैटर्निटी ब्रेक के बाद शो से जैसे गायब ही हो गई हैं। शुरुआत से दयाबेन की भूमिका में दिशा को ही देखा गया है। बेबी होने पर ब्रेक लेने के बाद से ही उनके फैंस उन्हें शो में वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ब्रेक के बाद 3 साल होने को आए हैं और वह शो में पूरी तरह से वापस नहीं लौटी हैं। 2017 के बाद वह आखिरी बार 2019 में बस एक कैमियो में शो में दिखाई दी थीं।

दिशा को किया जाना था रिप्लेस

दिशा वकानी के लंबे ब्रेक के कारण शो के मेकर्स द्वारा बीच में उन्हें रिप्लेस करने के बारे में सोचा जा रहा था। यहां तक कि उनकी रिप्लेसमेंट में लाने के लिए कुछ एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए थे। उस समय ऐसा लगने लगा था कि अब दयाबेन के रूप में कोई नया चेहरा देखने को मिल सकता है। लेकिन रिपोर्टस के मुताबिक, अब एक बार फिर दिशा वकानी को वापस लाने के लिए मेकर्स उन्हें अप्रोच कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Contestant List: सलमान खान के घर कैद हुए ये 14 कंटेस्टेंट्स, बिग-बॉस से होगा सामना

शो में वापस लौट सकती हैं दयाबेन

अब हालात यह है कि शैलेश लोढ़ा ने तो अपना तारक मेहता का किरदार छोड़ दिया है, लेकिन सबकी प्यारी दयाबेन के शो में वापस लौटने की उम्मीद अभी भी बाकी है। दयाबेन के किरदार को शो में वापस लाना अब मेकर्स की पहली प्राइयोरिटी बन गई है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि दया के किरदार को शो में वापस लाने में पहले ही बहुत समय लग चुका है और वो भी इसलिए क्योंकि दिशा ने शो से सिर्फ ब्रेक लिया था, लेकिन कभी शो को छोड़ा नहीं था। अब मेकर्स उन्हें शो में वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अगर इस बार भी वह शो को वापस जॉइन नहीं करती हैं तो उन्हे रिप्लेस कर दिया जाएगा। हालांकि अगर वह लौटती हैं तो उन्हे जल्द ही अक्टूबर या नवंबर तक शो में वापस देखा जा सकता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version