--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: इन शर्तों के साथ शो में लौट सकती हैं दया बेन! मेकर्स के उड़े होश

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: टीवी का चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को आखिर किसने नहीं देखा होगा। ये सीरियल लोगों के जहन में बसा हुआ है जिसके एपिसोड को लोग जीतनी बार देखें मन नहीं भरता। इस नाटक के कई स्टार्स इस सीरियल को छोड़ कर जा चुका है। हालांकि, एक ऐसा किरदार है जिसके सीरियल छोड़ने के बाद से अब तक उसके किरदार की भरपाई कोई नहीं कर सका है जिसकी चर्चा आज भी होती है।

हम बात कर रहे हैं इस सीरियल के दमदार किरदार दया बेन यानी की दिशा वकानी (Disha Vakani) की, जो अब इस टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। बता दें दिशा ने साल 2017 में यह शो मैटरनिटी लीव पर जाने के दौरान छोड़ दिया था जिसके बाद मेकर्स के अप्रोच करने के बाद भी वो शो में वापस नहीं आई। इस सीरियल के मेकर्स को यहां तक कहना पड़ गया था कि अगर दिशा इस नाटक में वापसी नहीं करती है तो ये सीरियल नई दया बेन के साथ ही आगे बढ़ाया जाएगा।

वहीं अब खबर आ रही है कि वो इस सीरियल में कमबैक कर सकती है जिसे लेकर उन्होंने कुछ शर्ते रखी हैं।दरअसल, सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा ने तीन शर्ते रखी हैं। पहली शर्त है कि वो हर एपिसोड के .5 लाख रुपए चार्ज करेंगी।  दूसरी शर्त है कि वो सिर्फ कुछ ही घंटे शूटिंग को देंगी। इसी के साथ उनकी आखिरी शर्त है कि उनके बच्चे के लिए सेट पर ही एक नर्सरी भी बने।

इन शर्तों को सुनने के बाद दिशा की एंटी मुश्किल ही नजर आ रही है लेकिन अगर मेकर्स उनकी बात मान लेते है तो वो एक बार फिर इस शो का हिस्सा बनेंगी। वहीं अब देखना है कि दिशा वकानी की एंट्री होती है या फैंस को नई दिशा देखनी पड़ेगी। फिलहाल इस शो को लेकर अभी कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है लेकिन फैंस अब इसपर जल्द ही अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version