--- विज्ञापन ---

TMKOC: नेहा मेहता की कमाई मारने के आरोपों पर भड़के असित मोदी, जारी किया बयान

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी (Sab Tv) के मोस्ट पॉपुलर सुपरहिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से फेम पाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। क्योंकि हाल ही में नेहा मेहता ने एक बयान दिया था, जिसने सनसनी मचा दी थी। उस बयान में कहा गया था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने अब तक नेहा के मेहनत की कमाई उन्हें नहीं दी है। नेहा मेहता के इस बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को लताड़ भी लगाना शुरू कर दिया। लेकिन अब हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस ने एक स्टेटमेंट जारी करके अपनी सफाई पेश की है।

 

और पढ़िए US कोर्ट ने महिलाओं से छीना अबॉर्शन का अध‍िकार, दिव्‍यांका त्र‍िपाठी ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स की ओर से जो ये स्टेटमेंट जारी किया गया है, उसमें इन सभी बातों को गलत ठहरा दिया गया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स ने ये दावा किया है कि नेहा मेहता को कुछ पेपर्स पर साइन करने होंगे। साइन करने के बाद से ही नेहा मेहता को उनका बकाया मिलेगा, वरना नहीं।

 

इसी बीच अब असित मोदी ने भी नेहा मेहता के आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान असित मोदी ने कहा कि, ‘नेहा मेहता के बयान ने मेरा दिल तोड़ दिया है। 2 साल बाद नेहा मेहता को याद आ रहा है कि उसने अपनी फीस नहीं ली है। क्या नेहा मेहता ने प्रोडक्शन हाउस से इस बारे में बात करने की कोशिश की। सच तो ये है कि हम लोग नेहा मेहता को फोन लगा रहे थे। नेहा मेहता हमारी कॉल्स का जवाब नहीं दे रही थी।’

 

और पढ़िए अपने फैन से कनाडा में टकराए कपिल शर्मा, मस्ती करते दिखे कॉमेडियन

 

 

इससे पहले उसी मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान नेहा मेहता ने कहा था कि, ‘मैं काम के मामले में बहुत इमानदार हूं। मैं शिकायत करने में यकीन नहीं रखती। मैंने साल 2020 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ा था। आखिर 6 महीने की पेमेंट नहीं की गई है। बकाया मांगने के लिए मैं अक्सर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को फोन करती हूं लेकिन अब तक मेरी शिकात पर सुनवाई नहीं हुई है।’

ऐसे में मेकर्स ने अपनी ओर से बयान जारी करते हुए ये साफ कर दिया है कि नेहा को अपनी बकाया फीस लेने के लिए कुछ पेपर वर्क पूरे करने होंगे। अगर वो ऐसा नहीं करती हैं, तो उनको बची हुई फीस नहीं दी जाएगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version