--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TKSS: इस बड़े स्टार ने छोड़ा ‘कपिल शर्मा शो’! सामने आई ये वजह

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही शो के नए सीजन के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए लौट रहे हैं।शो एक बड़े स्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया है।

- Advertisement -

Krushna Abhishek Quits Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही शो के नए सीजन के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए लौट रहे हैं। फैंस बेसब्री से कपिल के शो का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि शो एक बड़े स्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया है।

अभी पढ़ें आखिर क्यों हिना खान ने इस शख्स को मारा थप्पड़? बोलीं-मुंहतोड़ दूंगी

कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा शो!

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो के सभी किरदार ने एक खास जगह बनाई है दर्शकों के दिलों में। ऐसे में फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है कि, शो में कभी सपना का किरदार निभाने वाले, तो कभी धर्मेंद बन गुदगुदाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल का शो छोड़ने का फैसला किया है।

इस वजह से छोड़ा शो

लेटेस्ट मीडिया के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स और कृष्णा के बीच कुछ दिक्कत आ रही थी। कॉन्ट्रैक्ट इश्यूज के कारण कृष्णा अभिषेक ने इस शो से खुद को अलग कर लिया। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस प्रॉब्लम को ठीक करने की काफी कोशिश की।उनकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम फीस थी। आखिर में कृष्णा को द कपिल शर्मा शो छोड़ना पड़ा।

 

कई सितारें छोड़ चुके हैं शो

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोई बड़ा स्टार कपिल शर्मा शो को छोड़ कर जा रहा हो। कृष्णा अभिषेक से पहले गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर भी कपिल के शो को छोड़ कर जा चुके हैं। फैंस को बड़ा झटका लगा है कृष्णा के शो छोड़ कर जाने से।

अभी पढ़ें कपिल शर्मा ने फैशन शो में दिखाया जलवा, ट्रोलर्स ने लगाई दी क्लास

वापसी की फैंस को दी जानकारी

जानकारी के लिए बता दें कपिल ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शो की वापसी की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हम सब ‘कपिल शर्मा शो’ को प्यार करते हैं, लेकिन आप इसे और भी ज्यादा प्यार नहीं करेंगे अगर आप इसका हिस्सा हों।भेजिए अपनी प्रोफाइल।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version