--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TKSS Promo: राजू श्रीवास्तव को खास अंदाज में श्रद्धांजलि देंगे कपिल शर्मा, वीडियो में देखें झलक

कपिल शर्मा, दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को खास अंदाज में श्रद्धांजलि देने वाले हैं। इसकी झलक 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिली है।

- Advertisement -

Kapil Sharma will pay tribute to Raju Srivastav: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। कॉमेडियन-एक्टर के असामयिक निधन ने पूरे देश को तगड़ा झटका दिया है। इसी बीच कपिल शर्मा, राजू को अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में भावभीनी श्रद्धांजलि देने जा रहे हैं, जिसका खुलासा शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो से हुआ है।

यहाँ पढ़िए Pavitra Punia And Eijaz Khan: पवित्रा पुनिया ने एजाज खान संग की गुपचुप सगाई, वायरल तस्वीर से खुली पोल

राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देंगे कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (The Kapil Sharma Show Promo) जारी किया है। इस क्लिप की शुरुआत राजू श्रीवास्तव की तस्वीरों से हो रही है। वहीं शो में राजू को श्रद्धांजलि देने के लिए हास्य जगत के तमाम और नामी कलाकार आने वाले हैं। जो हंसते-हंसते राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

शो में नजर आएंगे ये सितारे

बताते चलें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते मनोरंजन जगत के नामी कलाकार राजीव ठाकुर, नवीन प्रभाकर, रेहमान खान, सुरेश अलबेला, राजीव निगम, रजत सूद, जयविजय सचान, खेतान सिंह, विजय ईश्वरवाला पवार, ख्याली शरण, एहसान कुरैशी और सुनील पाल नजर आने वाले हैं। सभी को अपने-अपने अंदाज में जोक्स बोल लोगों को हंसाते देखा जाएगा। साथ ही कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गाना गाएंगे। प्रोमो क्लिप की आखिर में सब इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Gori Nagori Dance: बिग बॉस के घर में गोरी नागोरी का धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

राजू श्रीवास्तव ने असामयिक तोड़ा दम

बता दें कि करीब 42 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। कॉमेडियन हार्ट अटैक आने के बाद से वेंटिलेटर पर थे। वहीं, उनके असामयिक निधन ने परिजनों को तोड़कर रख दिया। साथ ही इंडस्ट्री और फैंस को भी कभी ना खत्म होने वाला सदमा दे दिया।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version