TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

TKSS: अक्षय कुमार की उम्र पर सवाल करना कपिल को पड़ा भारी, खिलाड़ी का जवाब सुन कॉमेडियन को छुपाना पड़ा मुंह

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानें-मानें पॉपुलर एक्टर में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल निभाती नजर आएंगी। हालांकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसकी […]

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानें-मानें पॉपुलर एक्टर में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल निभाती नजर आएंगी। हालांकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसकी वजह से फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ता दिखाई दिया। पृथ्वीराज के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भी पहुंचे, जहां उन्होंने कपिल की खूब टांग खिंचाई की और जमकर धमाल मचाया। लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार की उम्र पर चुटकी लेते हुए मजाक किया। जिसके जवाब में अक्षय कुमार ने भी उन्हें करारा जवाब दिया।   प्रोमो में आप देख सकते हैं कि किस तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अक्षय कुमार से मजाक करते हुए कहा, "जब हम स्कूल में थे तब ये माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस कर रहे थे। जब हम कॉलेज में आए तो यह बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ रोमांस कर रहे थे। और अब ये कियारा, कृति और मानुषी के साथ रोमांस कर रहे हैं।" कॉमेडियन की इस बात को सुनने के बाद अक्षय कुमार ने भी कपिल की बोलती बंद करते हुए कहा कि "ये बर्दाश्त ही नहीं कर पाता है।" अक्षय कुमार की ये बात सुनते ही कपिल शर्मा अपना मुंह छुपाने लगे। अक्षय कुमार के अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मानुषी छिल्लर के साथ भी चुटकी लेते हुए मजाक किया और कहा कि, "ये मिस वर्ल्ड तो हैं हीं और मिस वर्ल्ड बनने के बाद अक्षय कुमार की फिल्मों में आपका डेब्यू हो रहा है। तो क्या ये आपकी प्लानिंग थी कि उसी एक्टर के साथ फिल्म करनी है, जो कपिल शर्मा के शो पर ज्यादा जाता है?" इस सवाल की जवाब देते हुए मानुषी छिल्लर ने मजाकिया अंदाज में कहा, "खैर प्लान तो यहीथा कि मुझे कपिल सर के शो पर जाना है।" https://www.instagram.com/tv/Cd8PaSEq-0G/?utm_source=ig_web_copy_link इन सब बातों से इतर आपको बता दें कि कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही बंद होने वाला है। शो का फिनाले सीन शूट कर लिया गया है। हालांकि कपिल शर्मा के शो के बाद सोनी टीवी पर एक और कार्यक्रम लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है। इस नए शो का नाम है 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन'। जिसमें देश के कई हिस्सों से स्टेंडअप कॉमेडियन आएंगे और अपनी काबिलियत दिखाएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.