--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TKSS: कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद कृष्णा ने शो को कहा ना, जानें कॉमेडियन का बयान

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ने का फैसला किया है। इसपर खुद कृष्णा ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

- Advertisement -

The Kapil Shama Show: टेलीविजन का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही वापसी करने जा रहा है। इस शो के जरिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ लोगों को फिर से गुदगुदाने आ रहे हैं। हालांकि, दर्शकों के लिए एक बुरी खबर भी है। इस ब्रैंड न्यू सीजन में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) शो का हिस्सा नहीं होंगे। कृष्णा को लेकर खबरें हैं कि उनकी कपिल से किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसकी वजह से उन्होंने शो का हिस्सा ना बनने का फैसला किया। हालांकि, इसका सच क्या है, आइए जान लेते हैं।

कृष्णा ने कपिल संग लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी

कृष्णा अभिषेक ने पिंकविला को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में शो का हिस्सा ना बनने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। कॉमेडियन ने कहा,’मैं इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं कर रहा हूं। मेरा एग्रीमेंट इशु है।’ दूसरी तरफ ये भी खबरें हैं कि कृष्णा और मेकर्स के बीच पैसों की वजह से बात नहीं बन पाई है, जिसकी वजह से कॉमेडियन ने शो का हिस्सा ना बनने की ठानी है। इसी के साथ एक्टर-कॉमेडियन ने कपिल के साथ हुई बहस (Krushna Kapil Fight) को नकारते हुए इस नकारात्मक खबर पर फुल स्टॉप लगा दी है।

भारती सिंह भी नहीं होंगी हिस्सा

कृष्णा अभिषेक के साथ-साथ भारती सिंह भी ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं होंगी। हालांकि, भारती का कहना है कि वो टाइम-टाइम पर शो का हिस्सा बन लोगों को एंटरटेन करेंगी। दरअसल, भारती सिंह सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ को होस्ट करने जा रही हैं। जिसके कारण वो ‘द कपिल शर्मा शो’ का पार्टी नहीं होंगी।

नए अंदाज में होगी शुरुआत

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ नए अंदाज में टीवी पर धमाकेदार एंट्री लेने जा रहा है। शो में कपिल अपनी टीम के साथ वापसी करेंगे। साथ ही कुछ नए टैलेंटेड कॉमेडियन भी इसमें धमाल मचाते देखे जाएंगे। हालांकि, इस शो के ग्रैंड प्रीमियर में कौन सा सितारा नजर आएगा। इसका खुलासा अबतक नहीं हो पाया है।

- Advertisement -
Exit mobile version