Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TKSS: ‘कपिल शर्मा शो’ छोड़ने पर सुमोना चक्रवर्ती ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

- Advertisement -

The Kapil Sharma Show: बीते कई दिनों से ‘कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के बंद होने के खबरें आ रही थी। हालांकि अब तक शो के मेकर्स ने कुछ खुलकर इस मुद्दे पर कुछ कहा नहीं है। इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में भूरि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ‘सुमोना चक्रवर्ती’ (Sumona Chakraborty) कॉमेडी शो को अलविदा कहने वाली है।

 

गौरतलब है कि जब से ‘द कपिल शर्मा शो’ की शुरुआत हुई है तब से सुमोना इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं। यहां तक कि जब बहुत से कलाकार इस शो से बाहर चले गए तब भी सुमोना, कपिल के शो में बनी रहीं। ऐसे में फैन्स उनके शो छोड़ने की खबरों से काफी दुखी हैं। दरअसल एक्ट्रेस के शो छोड़ने के पीछे का कारण उनका आने वाला नया शो (Sumona Chakraborty New Show) बताया जा रहा है। अब इस खबर पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है।

हालांकि, सुमोना ने ऐसी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा, ‘मैं कंफर्म कर दूं कि मैंने द कपिल शर्मा शो को नहीं छोड़ा है। ना ही ऐसा कुछ करने का मेरा कोई इरादा है। उन्होंने आगे कहा कि Shonar Bangla show एक महीने का कमिटमेंट है। ये शो मेरे ट्रैवलिंग को लेकर पैशन और प्राउड बंगाली होने की इच्छा को पूरा करता है। इसी वजह से मैंने ये शो साइन किया। तो अब तो आपने सुन लिया कि सुमोना ने क्या कहा।वह कपिल शर्मा शो में बनी रहेंगी।इस शो को छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है’।

यह खबर सुनकर फैन्स बेहद खुश हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों जीजेस्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शोनार बंगाल’ (Shonar Bengal) नाम के एक शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें सुमोना चक्रवर्ती दिखाई दे रही हैं। माना जा रहा है इस शो में सुमोना चक्रवर्ती बंगाल को एक्सप्लोर करती दिखाई देंगी। शो में रेट्रो और मॉर्डन कल्चर का मिलन देखने को मिलेगा। जीजेस्ट का नया शो 30 मार्च से रात 8 बजे टेलीकास्ट होने जा रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss