--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘ससुराल सिमर का 2’ में होगी इस हैंडमस मुंडे की एंट्री, क्या मेकर्स बचा पाएंगे शो की टीआरपी

- Advertisement -

Sasural Simar Ka 2: टीवी पर अपनी कहानी के चलते धमाल मचाने वाला पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) इन दिनों चर्चाओं में है। राधिका मुत्तुकुमार, तान्या शर्मा और अविनाश मुखर्जी स्टारर ये शो अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे शो की टीआरपी कम होती जा रही है। राधिका और अविनाश की जोड़ी भी ‘ससुराल सिमर का 2’ को टीआरपी में ऊपर नहीं खींच पाई। ऐसे में मेकर्स ने शो को टीआरपी की रेस में बनाए रखने के लिए एक नया प्लान बनाया है। मेकर्स ने शो में कुछ नई एंट्री करवाई है, जिससे न केवल ‘ससुराल सिमर का 2’ को नई कहानी मिलेगी, बल्कि इस शो की टीआरपी में भी इजाफा देखने को मिलेगा।

‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) में एंट्री करने वाले इस एक्टर का नाम आशीष कपूर हैं। जिन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लेकर ‘देखा एक ख्वाब’, ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि आशीष कपूर ‘ससुराल सिमर का 2’ में एनआरआई रूद्र राठौड़ बनकर एंट्री करेंगे। अनपे इस किरदार को लेकर आशीष ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत भी की, जिसमें उन्होंने बताया कि किसी भी शो से बीच में जुड़ना उनके लिए थोड़ा कठिन है।

आशीष कपूर (Ashish Kapoor) ने नए शो में एंट्री करने पर बात करते हुए कहा कि, “शुरुआत में शो को बीच में ज्वॉइन करना मुझे थोड़ा मुश्किल लगा था। दर्शकों को हर एक एक्टर के बारे में पता होता है और धीरे-धीरे शो में मौजूद किरदार उनके पसंदीदा बन जाते हैं। किसी नए कलाकार के लिए को-एक्सर के साथ बॉन्डिंग बनाने में भी मुश्किल होती है। हालांकि मैं कंफर्टेबल हो चुका हूं और मुझे सेट पर भी किसी भी तरह की कोई परेशानी नजर नहीं आई।”

आशीष कपूर ने ‘ससुराल सिमर का 2’ में अपने किरदार को लेकर भी कहा कि, “रूद्र की उम्र 30 है, उसकी शादी बड़े ही मुश्किल दौर से गुजर रही है। तभी उसकी मुलाकात रीमा से होती है और वह उसे दिल दे बैठता है। रूद्र एक अच्छा इंसान है और वह रीमा को उसके सपने पूरे करने में भी मदद करेगा।”

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss