--- विज्ञापन ---

इस फेमस किरदार की सीरियल ‘अनुपमा’ में होगी मौत!, शाह परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़

- Advertisement -

Nidhi Shah Leave Anupama Show: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की चर्चाएं आए दिन होती रहती हैं। खासकर दर्शकों को इस सीरियल की कहानी बेहद पसंद आती है। इस शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट भी लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं। मेकर्स भी आए दिन अपना दिमाग लगाकर शो को और दिलचस्प बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने शो में अनुपमा (Rupali Ganguly) की दूसरी शादी अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) से कराई है। हालांकि ऐसा माना जा रहा था कि अनुज से शादी करने के बाद अनुपमा की जिंदगी में सबकुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन जबसे अनुपमा ने अनुज के साथ शादी की है, तबसे उसकी जिंदगी में सबकुछ उल्टा-पुल्टा होता दिखाई दे रहा है। अनुपमा की जिंदगी में हर दिन नई-नई परेशानियां आती जा रही हैं। इन सब चीजों के बीच अब शो के मेकर्स को बड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि खबरें आ रही है कि शो में अनुपमा की बहू किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) जल्द ही सीरियल को अलविदा कह सकती हैं।

 

और पढ़िए –  शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश ने बदला अपना सरनेम!, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

 

 

निधि शाह इस सीरियल में अनुपमा की बहू का किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार को भी लोग बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि निधि शो को छोड़ने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार ये बताया जा रहा है कि ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में किंजल की मौत हो जाएगी। मेकर्स शो में दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाले हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि निधि शाह को अनुपमा सीरियल में काम करते हुए लगभग 2 साल पूरे होने वाले हैं। इन दो सालों में निधि शाह ने किंजल का किरदार निभाकर दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई और अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज किया। ऐसे में अगर किंजल की मौत सीरियल में हो जाती है, तो ये फैंस के लिए एक बड़ा झटका होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स किंजल के ट्रैक को खत्म करने के लिए ‘अनुपमा’ शो में उनका जबरदस्त कार एक्सीडेंट कराने की तैयारी में हैं। इस एक्सीडेंट के बाद डॉक्टर किंजल के घरवालों से जाकर कहेंगे कि वो मां या बच्चे में से किसी एक को ही बचा सकते हैं। जिसके बाद किंजल की हालत काफी गंभीर हो जाएगी और परिवार के लिए फैसला लेना भी काफी मुश्किल हो जाएगा। इसी के साथ अगर शो में किंजल की मौत हो गई, तो ये फैंस के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। ऐसे में मेकर्स शो की कहानी को आगे कैसे बढ़ाएंगे ये देखने वाली बात होगी।

 

 

और पढ़िए – ‘बबीता जी’ की 18 साल पुरानी फोटो वायरल, सालों पहले भी मुनमुन दत्ता का ‘जेठालाल’ के साथ था कनेक्शन!

 

कुछ रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि निधि शाह को एक बड़े सीरियल का ऑफर मिला है। इसी के साथ ये पता चला है कि निधि जल्द ही टीवी एक्टर मोहसीन खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। हालांकि अब तक निधि शाह की ओर से अपने नए ऑफर को एक्सेप्ट करने को लेकर कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version